अलीगढ़: स्कॉर्पियो और ट्रैक्टर में भिड़ंत, एक की मौत 3 घायल, वृंदावन से दर्शन कर लौट रहे थे स्कार्पियो सवार

द ब्लाट न्यूज़ वृंदावन के बांके बिहारी मंदिर से दर्शन करने के बाद अपने घर वापस लौट रहे स्कॉर्पियो चार लोगों की गाड़ी ओवरटेक करने के चलते सामने चल रहे ट्रैक्टर से टकरा गई। ट्रैक्टर में स्कॉर्पियो गाड़ी की पीछे से टकराते ही गाड़ी का चालक रफ्तार पर नियंत्रण खो बैठा। जिसके बाद तेज रफ्तार स्कॉर्पियो गाड़ी अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खड़े बिजली के खंभे से जा टकराई। बिजली के खंभ से टकराते ही गाड़ी के परखच्चे उड़ गए। तो वही उसमें सवार एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि ड्राइवर सहित तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

 

 

एक्सीडेंट की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को उपचार के लिए सीएचसी खैर भेजा गया। जहां डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद घायलों की हालत गंभीर देखते हुए मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया। तो वही एक्सीडेंट में मौत के शिकार हुए मृतक के शव को कब्जे में लेकर पुलिस ने डेड बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

आपको बताते चलें कि पूरा मामला जनपद अलीगढ़ के थाना खैर क्षेत्र के अलीगढ़ पलवल हाईवे स्थित के गौमता चौराहे का हैं। जहा कोई ना कोई बड़ा हादसा आए दिन देखने को मिलता है। इसी कड़ी में इसी चौराहे पर एक और भयानक हादसा उस वक्त देखने को मिला है। जब मथुरा के बांके बिहारी वृंदावन मंदिर से दर्शन करने के बाद स्कॉर्पियो गाड़ी में सवार होकर अपने घर वापस लौट रहे चार लोगों की स्कॉर्पियो गाड़ी उस वक्त सामने चल रहे मिनी ट्रैक्टर से टकरा गई। जब स्कार्पियो गाड़ी का चालक ट्रैक्टर को ओवरटेक कर रहा था। तभी ट्रैक्टर में तेज रफ्तार के साथ गाड़ी की पीछे से टक्कर लगी और स्कॉर्पियो गाड़ी का चालक गाड़ी की रफ्तार पर नियंत्रण खो बैठा और तेज रफ्तार गाड़ी अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खड़े बिजली के खंभे से जा टकराई। बिजली के खंभे से गाड़ी टकराते गाड़ी के परखच्चे उड़ गए। तो वहीं गाड़ी में सवार एक युवक की मौके पर मौत हो गई। जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। एक्सीडेंट होता देख लोगों की भीड़ मौके पर इकट्ठा हो गए सूचना पुलिस को भ एक्सीडेंट की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और स्कॉर्पियो गाड़ी सहित मिनी ट्रैक्टर को कब्जे में लेते हुए थाने भिजवाया। जबकि घायलों का आनन-फानन में उपचार के लिए सीएचसी खैर ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने घायलों की हालत को गंभीर देखते हुए मेडिकल कॉलेज जाकर कर दिया।तो वही एक्सीडेंट में मौत के शिकार हुए मृतक युवक के शव को कब्जे में लेकर डेड बॉडी पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया ओर हादसे में क्षतिग्रस्त हुए स्कॉर्पियो गाड़ी और ट्रैक्टर को पुलिस हिरासत में लेकर थाने ले गई।

दर्दनाक हादसे में मौत का शिकार हुए मृतक युवक के परिवारी जन राहुल का कहना है कि सभी चारों लोग स्कॉर्पियो में सवार होकर मथुरा के वृंदावन बांके बिहारी मंदिर में दर्शन करने के लिए गए थे दर्शन करने के बाद चारों लोग गाड़ी में सवार होकर अपने घर वापस लौट रहे थे तभी अलीगढ़ पलवल हाईवे स्थित गोमत चौराहे पर सामने चल रहे ट्रैक्टर में स्कॉर्पियो गाड़ी के पीछे से टक्कर लग गई। जिसमें एक की मौत हो गई तो वही ड्राइवर की हालत गंभीर बनी हुई है जबकि दो अन्य घायलों का उपचार मेडिकल कॉलेज में चल रहा है।

Check Also

प्राचीन मंदिर में श्री राम दरबार की प्रतिमाएं असामाजिक तत्वों ने की क्षतिग्रस्त,श्रद्धालुओं में फैला आक्रोश

अलीगढ़, ब्यूरो।  थाना हरदुआगंज क्षेत्र के भुड़ासी गांव के प्राचीन पथवारी मंदिर में घुसकर तीसरी …