अलीगढ़: अल्ट्रासाउंड करा कर लौट रहे दंपत्ति की बाइक का टायर फटने पर पुलिया से टकराई बाइक, पति-पत्नी की मौके पर मौत

द ब्लाट न्यूज़ जनपद अलीगढ़ के थाना चंडौस के जामुनका गांव के पास उस वक्त दर्दनाक सड़क हादसा सामने आया है जब एक पति-पत्नी बाइक पर सवार होकर अल्ट्रासाउंड कराने के बाद अपने घर वापस लौट रहे थे। तभी जामुनका गांव के पहुंचते ही तेज रफ्तार बाइक का अगला पहिया फट गया। जिसके चलते तेज रफ्तार बाइक अनियंत्रित होकर पुलिया से टकरा गई। पुलिया में बाइक की टक्कर लगते ही दोनों पति-पत्नी सड़क पर जा गिरे और खून से लथपथ हो गए। जिसके चलते दोनों पति-पत्नी की सड़क पर तड़प तड़प कर मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।

 

 

एक्सीडेंट की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और सड़क पर खून से लथपथ पड़े दोनों पति पत्नी की मौके पर मौजूद लोगों से शिनाख्त कराने के बाद दोनों शवों को कब्जे में लेते हुए पंचायतनामा भरकर डेड बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। जिसके बाद मौके पर मौजूद पुलिस एक्सीडेंट में चकनाचूर हुई बाइक को अपने साथ लेकर थाने ले गई।

आपको बताते चलें कि उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ के थाना चंडौस क्षेत्र के गांव निवासी पति योगेंद्र सिंह अपनी पत्नी कुसमा देवी का अल्ट्रासाउंड कराने के लिए गुरुवार को अपने घर से बाइक पर सवार होकर कस्बा खैर डॉक्टर के पास गए थे। बताया जा रहा है कि अल्ट्रासाउंड कराने के बाद दोनों पति-पत्नी कस्बा खैर से बाइक पर सवार होकर खैर चंडौस के रास्ते अपने घर वापस लौट रहे थे। तभी चंडौस रोड स्थित जामुनका गांव के पास पहुंचते ही बाइक सवार दंपत्ति की मोटरसाइकिल का अगला टायर अचानक तेज धमाके के साथ फट गया। जिसके चलते बाइक सवार दंपत्ति अपनी मोटरसाइकिल की रफ्तार पर नियंत्रण खो बैठा। जिसके बाद बाइक अनियंत्रित होकर सड़क किनारे बनी पुलिया से जा टकराई और पुलिया में जोरदार टक्कर लगते ही बाइक के चकनाचूर हो गई। तो वहीं बाइक पर सवार पति-पत्नी के सिर जोरदार टक्कर के साथ पुलिया से जा टकराए पुलिया से सिर्फ टकराते ही दोनों पति पति खून से लथपथ होते हुए लहूलुहान हो गए।

पुलिया में सिर टकराने के चलते दोनों पति-पत्नी की मौके पर ही तड़प तड़प कर दर्दनाक मौत हो गई। एक्सीडेंट होता देख स्थानीय ग्रामीण दौड़कर मौके पर पहुंचे और एक्सीडेंट की सूचना पुलिस को दी गई। एक्सीडेंट में पति-पत्नी की मौत की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और सड़क पर खून से लथपथ पड़े दोनों पति-पत्नी के शवों को अपने कब्जे में लिया। जिसके बाद पुलिस ने दोनों मृतकों के शवों की मौके पर मौजूद लोगों से शिनाख्त की गई मौके पर इकट्ठा लोगों ने दोनों मृतकों की शिनाख्त थाना चंदौस छेत्र के गांव निवासी योगेंद्र सिंह और उसकी पत्नी कुसमा देवी के रूप में की गई पुलिस ने शिनाख्त होते ही दोनों शवों का पंचनामा भरकर डेड बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। जिसके बाद पुलिस ने दोनों पति-पत्नी की मौत की सूचना उनके परिवार के लोगों को फोन कर दी गई एक्सीडेंट में पति-पत्नी की सूचना मिलते ही परिवार के लोगों में कोहराम मच गया। एक्सीडेंट की सूचना मिलते ही परिवार के लोग पोस्टमार्टम हाउस पहुंच गए। जहां दोनों मृतकों की लाश को पोस्टमार्टम हाउस में पड़ी देखकर बिलख बिलख कर रोने लगें। दर्दनाक हादसे के बाद मृतकों के बच्चों सहित परिवार के लोगों का रो रो कर बुरा हाल है।

Check Also

प्राचीन मंदिर में श्री राम दरबार की प्रतिमाएं असामाजिक तत्वों ने की क्षतिग्रस्त,श्रद्धालुओं में फैला आक्रोश

अलीगढ़, ब्यूरो।  थाना हरदुआगंज क्षेत्र के भुड़ासी गांव के प्राचीन पथवारी मंदिर में घुसकर तीसरी …