अलीगढ़: बच्चें के गले में जूतों की माला पहनाकर निर्वस्त्र कर मोहल्ले में घुमाया, फिर गुप्तांग में डाली चाबी, वीडियो वायरल

द ब्लाट न्यूज़ कस्बा इगलास में एक मुंह बोली बुआ के द्वारा 13 वर्षीय बच्चे के मुंह पर कालिख पोतते हुए निर्वस्त्र कर गले में जूतों की माला डालकर निर्वस्त्र कर घुमाएं जाने की शर्मनाक करतूत को अंजाम दिया गया है। बताया जा रहा है कि मामूली कहासुनी के चलते मुंह बोली बुआ ने मासूम के चेहरे पर कालिख पोती फिर कपड़ों को उतारकर उसे निर्वस्त्र करते हुए उसके गले में जूतों की माला पहना कर बेइज्जत करते हुए पूरे मोहल्ले में नंगा करके घुमाया गया। इतना ही नहीं बच्चे को मोहल्ले में निर्वस्त्र घुमाने के बाद उसके गुप्तांग में चाबी डाल दी।

 

 

इस दौरान जब महिला के द्वारा बच्चे के गले में जूतों की माला डालकर निर्वस्त्र करते हुए मोहल्ले में घुमाया जा रहा था। तो कुछ लोगों ने घटना का वीडियो कैद कर लिया ओर सोशल मीडिया पर 1 मिनट 59 सेकंड का वीडियो वायरल कर दिया। बच्चे को निर्वस्त्र कर गले में जूतों की माला पहना कर वीडियो वायरल होते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। और तत्काल पुलिस ने परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज करते हुए आरोपी महिला रामश्री को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

वहीं जेल भेजी गई महिला राम श्री का आरोप है कि बच्चे दीपक ने उसके साथ अभद्रता की थी। जिसके चलते उसने अभद्रता का बदला लेने के लिए उसके मुंह पर कालिख पोतते हुए गले में जूतों की माला पहनाकर निर्वस्त्र कर मोहल्ले में घुमाते हुए अपनी बेइज्जती का बदला लिया।

आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ के थाना इगलास के कस्बा इगलास स्थित एक मोहल्ले में सर्व समाज को शर्मसार कर देने वाली घटना 21 मई 2023 की है। जहां हावड़ा समाज की बस्ती निवासी युवती के बताए अनुसार उसके 13 वर्षीय भाई दीपक का गांव की ही एक पड़ोसी मुंह बोली बुआ रामश्री से किसी बात को लेकर मामूली कहासुनी हो गई थी।इस दौरान उसका 13 वर्षीय भाई दीपक पड़ोसी महिला रम श्री के घर गया था। जहां टेलीविजन देखते देखते उसके भाई को नींद आ गई और वह पड़ोसी महिला के घर पर ही सो गया था। उसी दौरान अपनी बेइज्जती का बदला लेने के लिए मुंह बोली बुआ राम श्री उसको अपने घर में सोता हुआ देख उसके पास पहुंची और उसके भाई को नींद से जगा कर पकड़ते हुए अपने साथ अपने दूसरे घर ले गई। जहां दूसरे घर ले जाकर राम श्री और उसके परिवार के लोगों ने उसके भाई के साथ पहले तो मारपीट करते हुए खूब पिटाई की और उसके बाद उसके भाई दीपक को बेइज्जत करते हुए कपड़े उतार कर नंगा कर दिया और उसके गले में जूतों की माला पहनाकर राम श्री और उसके परिवार के लोगों द्वारा पूरे मोहल्ले में उसके भाई को निर्वस्त्र करके गले में जूतों की माला पहनाकर घुमाया गया।आरोप है कि उन्होंने महिला ने अमानवीय व्यवहार का विरोध किया। तो मोहल्ले के लोग तमाशबीन बनकर इस पूरे नजारे को देखते रहे।

वहीं मुंह पर कालिख ओर गले में जूतों की माला पहनाकर निर्वस्त्र कर घुमाए जाने के बाद पीड़ित बच्चे दीपक का कहना है कि वह मुंह बोली पड़ोसी बुआ राम श्री के घर में टीवी देखते-देखते सो गया था। तभी पड़ोसी बुआ रामश्री उसको अपने घर में सोता हुआ देख उसके पास पहुंची और उसको अपने साथ अपने दूसरे घर पर ले गई। जहां पहले से लक्ष्मी और मंगल मौजूद थे। दीपक का आरोप है कि पहले तो उन्होंने उसके साथ मारपीट की और फिर नंगा करते हुए उसके गले में जूतों की माला डाल दी और पूरे मोहल्ले में निर्वस्त्र कर घुमाया गया।

वहीं सीओ विशाल चौधरी का कहना है कि एक बच्चे के मुंह पर कालिख पोतकर गले में जूतों की माला पहनाकर निर्वस्त्र कर मोहल्ले में घुमाएं जाने का वीडियो वायरल हुआ था। थाना इगलास पुलिस को जानकारी करने पर पता चला कि वायरल वीडियो इगलास कस्बे के हावड़ा समाज बस्ती का है। पीड़ित लड़के की बहन की तहरीर पर आरोपी महिला के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया जिसके बाद आरोपी महिला को गिरफ्तार करते हुए दर्ज मुकदमे में न्यायालय के समक्ष पेश कर जेल भेज दिया। मामले में पुलिस द्वारा वैधानिक कार्रवाई प्रचलित की जा रही है।

Check Also

प्राचीन मंदिर में श्री राम दरबार की प्रतिमाएं असामाजिक तत्वों ने की क्षतिग्रस्त,श्रद्धालुओं में फैला आक्रोश

अलीगढ़, ब्यूरो।  थाना हरदुआगंज क्षेत्र के भुड़ासी गांव के प्राचीन पथवारी मंदिर में घुसकर तीसरी …