अलीगढ़: खेतों में घेरकर महिला को चरित्रहीन बता लोगों ने की मारपीट, पकड़कर खींचा साड़ी, नग्न करने की कोशिश

द ब्लाट न्यूज़ थाना गांधीपार्क क्षेत्र के एक गांव का 1 मिनट 52 सेकंड का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है कि एक महिला अपने घर से रात के अंधेरे में खेतों में शौच करने गई थी। तभी गांव के कुछ लोग गांव की अन्य महिलाओं के साथ मिलकर खेतों में पहुंच गए और महिला के चरित्र पर सवालिया निशान खड़े करते हुए उसको जमीन पर पटक दिया ओर चारों तरफ से घेर लिया। जमीन पर पड़ी महिला को चारों तरफ से घेर कर खड़े ग्रामीणों ने उसको भद्दी भद्दी गालियां देते हुए थप्पड़ों और लातों से महिला के ऊपर हमला बोलते हुए मारपीट कर डाली।

 

 

महिला ने मारपीट कर रहे लोगों से अपने आप को छोड़ने के लिए गुहार भी लगाई।जिसके बाद महिला के चरित्र को लेकर सवाल उठाने वाले लोगों द्वारा मारपीट करते हुए उसकी साड़ी के पल्लू को पकड़ कर खींचते हुए उसको नग्न करने की भी कोशिश की गई। खेतों के बीच सुनसान जंगल में पड़ी महिला के साथ ग्रामीणों द्वारा घेरकर की जा रही पिटाई का वीडियो कुछ लोगों द्वारा बना लिया गया ओर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

आपको बताते चलें कि जनपद अलीगढ़ में 1 मिनट 52 सेकंड का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी के साथ वायरल हो रहा है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में गुप अंधेरी रात में साड़ी बांधे एक महिला को कुछ ग्रामीणों ने सुनसान जंगल के बीच खेतों में चारों तरफ से घेर रखा है। इस दौरान खेतों में पड़ी महिला के साथ मौके पर अन्य महिलाओं के साथ मौजूद लोगों के द्वारा अपशब्दों का इस्तेमाल करते हुए भयंकर तरीके से गंदी गंदी गालियों से नवाजा जा रहा है। मौके पर मौजूद ग्रामीण जमीन पर पड़ी महिला के चरित्र पर सवाल खड़े करते हुए उसको भद्दी-भद्दी गंदी गाली देते हुए उसके ऊपर हाथों को चलाते हुए थप्पड़ों और लातों से हमला बोल दिया। जमीन पर पड़ी महिला ने अपने ऊपर थप्पड़ और लातों से हमला होता हुआ देख अपने आप को बचाने के लिए गुहार लगाती हुई खड़ी हो गई। जिसके बाद महिला को चारों तरफ से घेर कर हमला कर रहे ग्रामीणों ने उसकी साड़ी के पल्लू को पकड़कर खींचते हुए बदसलूकी कर नग्न करने की भी कोशिश की गई। इसके बाद महिला बेहोश होकर जमीन पर गिर पड़ी। खेतों में पड़ी महिला के साथ ग्रामीणों द्वारा की जा रही जघन्य वारदात को मौके पर तमाशबीन बनकर खड़े कुछ लोगों ने अपने मोबाइल कैमरे में कैद कर लिया और जघन्य वारदात का वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो थाना गांधी पार्क क्षेत्र के गढिया वली का बताया जा रहा है।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो की जानकारी करने पर पता चला कि गांव गढिया वली निवासी पीड़ित महिला रात को अपने घर से खेतों पर करने के लिए गई थी। तभी गांव के ही कुछ लोग अन्य महिलाओं के साथ खेतों पर पहुंचे और शौच करने गई महिला को पकड़ते हुए जमीन पर पटक दिया। ओर मौके पर मौजूद लोगों ने खेतों में पड़ी महिला को चारों तरफ से घेर लिया और उसके चरित्र पर उंगली उठाते हुए भद्दी भद्दी गालियां देते हुए उसके ऊपर लातो और थप्पड़ों से हमला बोलते हुए मारपीट करनी शुरू कर दी। ग्रामीणों द्वारा घेरकर किए जा रहे हमले को बाद महिला जमीन से उठकर खड़ी हो गई जिसके बाद हमला बोल रहे लोगों ने उसकी साड़ी के पल्लू को पकड़कर खींचते हुए नग्न करने की कोशिश की गई। बताया जा रहा है कि इस दरमियान महिला ने मारपीट कर रहे लोगों के सामने हाथ जोड़कर अपने आपको छोड़ने के लिए गुहार भी लगाई। लेकिन मारपीट कर रहे लोग उसको बदचलन ओर चरित्रहीन बताते हुए उसके साथ लगातार भद्दी भद्दी गालियां देते हुए पिटाई करते रहे।

Check Also

प्राचीन मंदिर में श्री राम दरबार की प्रतिमाएं असामाजिक तत्वों ने की क्षतिग्रस्त,श्रद्धालुओं में फैला आक्रोश

अलीगढ़, ब्यूरो।  थाना हरदुआगंज क्षेत्र के भुड़ासी गांव के प्राचीन पथवारी मंदिर में घुसकर तीसरी …