अलीगढ़: कार सवार बदमाशों ने युवक का किया अपहरण, ट्रैफिक पुलिसकर्मी ने बचाई जान

द ब्लाट न्यूज़ अलीगढ़ में कार सवार अपहरणकर्ताओं के द्वारा एक युवक को स्विफ्ट डिजायर कार में डालकर अपहरण कर ले जा रहे थे। तभी युवक का अपहरण कर कार में डालकर ले जा रहे बदमाशों की गाड़ी को एक ट्रैफिक पुलिसकर्मी ने अपनी जान जोखिम में डाल बहादुरी दिखाते हुए पकड़ लिया गया। ओर बदमाशों ने अपनी कार को पुलिस से घिरता हुआ देख युवक के सिर में पिस्टल की बट मारकर घायल कर दिया।

 

 

कार सवार बदमाश अगवा युवक और कार को छोड़ अपने साथियों के साथ मौके से फरार हो गया।बताया जा रहा है कि अपहरण का शिकार हुए युवक ने कार सवार दबंग की गाड़ी चलाने से इंकार कर दिया था। कार सवार दबंग उससे इसी बात को लेकर टशन मानता था। जिसके चलते कार सवार दबंग युवक उसको अगवा कर मर्डर कर जान से मारने के लिए ले जा रहा थे।

आपको बताते चलें कि थाना सिविल लाइन क्षेत्र के कटकुला स्थित नौरंगीलाल स्कूल के पास कार सवार बदमाशों के द्वारा युवक सिराज को अगवा कर जान से मारने के लिए कार में डालकर ले जा रहे थे। कार सवार बदमाशों के द्वारा युवक का अपहरण किए जाने की सूचना पुलिस कंट्रोल रूम पर पहुंची। लेकिन ट्रैफिक पुलिस कर्मियों ने कार सवार बदमाशों की गाड़ी के आगे अपनी गाड़ी खड़ी कर कार को पुलिस कंट्रोल रूम के सामने पकड़ लिया। यातायात पुलिसकर्मियों से कार को घिरता हुआ देख थाना क्वार्सी क्षेत्र निवासी दबंग युवक बंटी दीक्षित अगवा किए युवक के सिर में पिस्टल की बट मारकर घायल कर दिया और स्विफ्ट डिजायर कार ओर अगवा किए युवक सिराज को छोड़कर अपने साथियों सहित मौके से भाग गया। अपहरण का शिकार हुए घायल युवक सिराज ने पुलिस पूछताछ में बताया कि क्वारसी क्षेत्र निवासी बंटी दीक्षित उसका पूर्व का परिचित है और 1 साल पूर्व बंटी दीक्षित की गाड़ी चलाया करता था।

आरोप है कि 10 से 15 दिन पहले बंटी ने सिराज को दोबारा गाड़ी चलाने के लिए बुलाया था। लेकिन दोनों के बीच पैसों की सहमति न बनने के चलते विवाद हो गया। गाड़ी चलाने से इनकार किए जाने की बात बंटी दीक्षित को नागवार गुजर गई। इसी संबंध में सबक सिखाने के लिए बंटी द्वारा अपने कुछ अन्य साथियों के साथ मिलकर सिराज को अगवा करने की घटना सामने आई है। आपको बता दें कि पीड़ित युवक सिराज गाड़ी ड्राइविंग का काम करता है और देर रात सिविल लाइन क्षेत्र के बाबा बर्छी बहादुर स्थित कटकुला पर गरीबों को खाना खिला रहा था। तभी दबंग युवक बंटी दीक्षित स्विफ्ट डिजायर कार में सवार होकर अपने साथियों के साथ उसके पास पहुंचा और कार में डालकर उसका अपहरण कर मर्डर करने के लिए अपने साथ ले जाने लगा। इस दौरान बंटी दीक्षित ने सिराज से कहा कि वह उसको अगवा कर क्वारसी इलाके में ले जाकर उसका मर्डर करेगा।

एसपी सिटी कुलदीप सिंह गुनावत का कहना है कि थाना सिविल लाइन क्षेत्र स्थित कटुकुला से सिराज पुत्र छोटे को बंटी दीक्षित ओर उसके कुछ साथियों के द्वारा अपनी स्विफ्ट डिजायर जिसका नम्बर ( DL9C-W9417) था। सिराज को उसकी मर्जी के खिलाफ जबरन बैठा लिया था। कंट्रोल रूम को सूचना दी गई। तभी एक यातायात पुलिसकर्मी ने कार को पुलिस कंट्रोल रूम के सामने रोका लिया। गाड़ी चालक बंटी दीक्षित और उसके सभी साथी गाड़ी को छोड़कर मौके से फरार हो गए। सिराज ओर गाड़ी को पुलिस ने बरामद कर लिया। और घायल युवक को पुलिस द्वारा उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया।पीड़ित की तहरीर पर थाना सिविल लाइन में मुकदमा दर्ज कराया गया है। आरोपियों की तलाश के लिए पुलिस टीम का गठन किया गया है। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर विधिक कार्रवाई प्रचलन में लाई जाएगी।

Check Also

प्राचीन मंदिर में श्री राम दरबार की प्रतिमाएं असामाजिक तत्वों ने की क्षतिग्रस्त,श्रद्धालुओं में फैला आक्रोश

अलीगढ़, ब्यूरो।  थाना हरदुआगंज क्षेत्र के भुड़ासी गांव के प्राचीन पथवारी मंदिर में घुसकर तीसरी …