अलीगढ़: सालों ने बहन के साथ मिल की जीजा की हत्या, मां ने पुत्रवधू व बेटे के सालों पर लगाया मारपीट कर हत्या का आरोप

द ब्लाट न्यूज़ थाना देहली गेट क्षेत्र में 12 साल से अपने बेटे से दूर रह रही एक मां ने अपनी पुत्रवधू ओर उसके भाईयों पर अपने बेटे की हत्या किए जाने का आरोप लगाया। बेटे की हत्या के बाद मां का कहना है कि देर रात करीब 2:30 बजे मामू की बेटी उसके पास पहुंची और बताया कि उसके बेटे की हालत गंभीर है। सूचना पर जब बेटे की ससुराल पहुंची तो उसकी रक्त रंजित लाश घर के आंगन में पड़ी हुई थी। 12 साल से पत्नी और बच्चों के साथ दूर रहे बेटे की लाश को देख मृतक की मां ने अपनी पुत्रवधू व बेटे के सालों पर मारपीट कर अपने पुत्र से हत्या किए जाने की सूचना पुलिस को दी।

 

 

सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और मृतक युवक के शव को कब्जे में लेकर डेड बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक की मां कहना है कि जब वह अपने बेटे की लाश के पास बैठी थी तभी आस-पड़ोस के लोगो द्वारा उसे बताया कि देर शाम पत्नी शबाना व सालों से उसके बेटे परवेज का झगड़ा हुआ था। इसके बाद उसका बेटा पड़ोसियों को दिखाई नहीं दिया। कुछ घंटे बाद शबाना और उसके भाइयों द्वारा पड़ोसियों को परवेज की मौत की ख़बर दी गई।बरहाल पुलिस तहरीर के आधार पर मामले की जांच करते हुए कार्रवाई में जुटी हुई है।

दरअसल पूरा मामला उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ के थाना देहली गेट क्षेत्र के जंगलगढ़ी इलाके का है।जहां एक पत्नी शबाना के द्वारा अपने भाइयों के साथ मिलकर अपने पति के साथ मारपीट कर उसकी हत्या कर दी गई। बेटे की मौत सूचना पर मौके पर पहुंची थाना रोरावर क्षेत्र के मावूद नगर गली नं-7 निवासी नरगिस ने थाने पहुंच कर पुलिस को मुकदमा दर्ज करने के लिए दी गई लिखित तहरीर में आरोप लगाया है कि उसने अपने बेटे परवेज की शादी थाना देहली गेट इलाके के जंगलगढ़ी बाइपास निवासी मुवीन की पुत्री शबाना के साथ लगभग 12 वर्ष की थी। शादी के बाद से दोनों पति-पत्नी के बीच किसी ना किसी बात को लेकर झगड़ा रहने लगा। इस दौरान उसकी पुत्रवधू शबाना नहीं 5 बच्चों को जन्म दिया। आरोप है कि उसकी पुत्रवधू शबाना उसके बेटे से आए दिन झगड़ा करती थी और अपनी मां से अलग रहने का दबाव बनाती थी। पत्नी के दबाव में आकर उसका बेटा रोज-रोज की कलह के चलते मां को छोड़कर पत्नी सहित बच्चों को लेकर जंगल घड़ी में रहने लगा। पत्नी और बच्चों के साथ अलग रह रहा बेटा परवेज अक्सर माँ को कहता था कि उसके ससुराल वाले बड़े अपराधी किस्म के लोग हैं,वह अपने बच्चों की खातिर खूंखार सालों व पत्नी शबाना के साथ रह रहा है।

जिसके चलते उसे ससुराल वालों से हर वक्त अपनी जान का खतरा बना रहता है। जबकि उसके साले सिंधी, जाकिर, साबिर, परवेज,शाकिर पुत्रगण मुवीन ने उसके बेटे परवेज से पैसे उधार ले रखें थे और उसकी सोने का सामान भी ले कर अपने पास रख लिया था, और उसके पुत्र परवेज की जमीन भी बेच दी थी।इस सबके बावजूद आए दिन उसके बेटे के साले मारपीट कर उससे पैसे मांगते थे।पूर्व में भी उसके बेटे के साले परवेज ओर सविर ने उसके साथ मारपीट की गई थी। मृतक की मां का आरोप है कि सोमवार की देर रात करीब 02.30 बजे उसके मामू की बेटी गुड्डो व मेरी भाभी परवीन मेरे घर आयीं और कहा कि ससुराल वालों ने उन्हें बताया कि उसके बेटे परवेज की हालत गंभीर है।जिसके चलते वह दोनों उसके बेटे परवेज की सूचना देने आई है। ससुराल में बेटे की हालत गंभीर होने की सूचना पर मां नरगिस अपने बेटे जाविद शाहरुख, फैसल, सलमान, आरिफ व मोहल्ले के अन्य लोग परवेज की ससुराल पहुंच गए। तो देखा उसके बेटे परवेज की लाश ससुराल के आंगन में पड़ी हुई थी। 12 साल बाद बेटे से हुई मुलाकात के बाद उसकी लाश को देख मां नरगिस और परिवार के लोगों में पुकार मच गई।

इस दौरान जब मां अपने बेटे की लाश के पास बैठकर बिलख-बिलखकर रो रही थी। तभी पड़ोसियों द्वारा उसे बताया गया कि उसके बेटे परवेज का देर शाम अपनी पत्नी शबाना व साले से झगड़ा हुआ था और उसके बाद से परवेज आज पड़ोस के लोगों को नजर नहीं आया और उसकी मौत की खबर सीधे उसकी पत्नी और सालों द्वारा पड़ोसियों को दी गयी। इसके बाद मृतक की मां ने अपने मृतक बेटे परवेज की पत्नी शबाना व उसके सालों पर अपने पुत्र के साथ मारपीट कर उसकी हत्या किए जाने का आरोप लगाते हुए पुलिस को मुकदमा दर्ज करने के लिए तहरीर दी गई।

Check Also

प्राचीन मंदिर में श्री राम दरबार की प्रतिमाएं असामाजिक तत्वों ने की क्षतिग्रस्त,श्रद्धालुओं में फैला आक्रोश

अलीगढ़, ब्यूरो।  थाना हरदुआगंज क्षेत्र के भुड़ासी गांव के प्राचीन पथवारी मंदिर में घुसकर तीसरी …