बटलर ने दर्ज किया चौंकाने वाला आईपीएल रिकॉर्ड

THE BLAT NEWS:

नई दिल्ली  । राजस्थान रॉयल्स के स्टार ओपनर जोस बटलर ने आईपीएल के 2023 सीजन की जोरदार शुरूआत की थी। लेकिन जैसे-जैसे सीजन आगे बढ़ा, उन्हें अपने प्रदर्शन में असंगति का सामना करना पड़ा।
बटलर ने एक अवांछित आईपीएल उपलब्धि दर्ज की है। बीती रात पंजाब किंग्स के खिलाफ टीम के आखिरी लीग मैच में 0 पर आउट होने के बाद, उन्होंने एक सीजन में सबसे ज्यादा डक (5) का रिकॉर्ड दर्ज किया।Image result for बटलर ने दर्ज किया चौंकाने वाला आईपीएल रिकॉर्ड
हर्शल गिब्स (डेक्कन चार्जर्स, 2009), मिथुन मन्हास (पुणे वारियर्स इंडिया, 2011), मनीष पांडे (सनराइजर्स हैदराबाद, 2012), शिखर धवन (दिल्ली कैपिटल्स, 2020), निकोलस पूरन (सनराइजर्स हैदराबाद, 2021) और इयोन मोर्गन (कोलकाता नाइट राइडर्स, 2021) सभी के नाम एक सीजन में चार आईपीएल डक थे।
इंग्लिश व्हाइट-बॉल कप्तान अब नेटिजन्स की आलोचना का सामना कर रहा है।
ट्विटर पर एक ने लिखा, आईपीएल 2022 में ऑरेंज कैप और आईपीएल 2023 में 5 डक. मैं जोस बटलर के लिए आईपीएल 2023 में 5 डक दोहराता हूं। आपकी माफी उतनी ही जोर से होनी चाहिए जितनी आपकी बेइज्जती थी!
एक अन्य ने लिखा: जोस बटलर के लिए भयानक मौसम। आरआर को उसे सीएसके के साथ व्यापार करना चाहिए और बेन स्टोक्स को लेना चाहिए। बहुत हो चुका।

Check Also

IPL 2024: लखनऊ और राजस्थान के बीच आज होगी भिड़ंत…

IPL 2024: लखनऊ सुपरजाएंट्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच रविवार को होने वाले आईपीएल के …