एआई निवेश को बढ़ावा देने के लिए कोर्स5 इंटेलिजेंस ने जुटाए 55 मिलियन डॉलर

THE BLAT NEWS:

नई दिल्ली। एनालिटिक्स और एआई सॉल्यूशंस कंपनी कोर्स5 इंटेलिजेंस ने गुरुवार को कहा कि उसने लक्षित अधिग्रहणों के लिए 55 मिलियन डॉलर जुटाए हैं और डीप लर्निग, कंप्यूटर विजन, नेचुरल लैंग्वेज और जनरेटिव एआई में अपने निवेश को बढ़ाया है। 360 वन एसेट टेक फंड ने कोर्स5 में 28 मिलियन डॉलर का निवेश करके इस राउंड का नेतृत्व किया।
कोर्स5 इंटेलिजेंस ने कहा कि यह अगले वित्तीय वर्ष में 100 मिलियन डॉलर राजस्व को पार करने के रास्ते पर है और अगले 18 महीनों में अपना आईपीओ लॉन्च करने की योजना बना रही है। कोर्स5 इंटेलिजेंस के अध्यक्ष और सीईओ अश्विन मित्तल ने कहा, कोर्स5 की ग्रोथ मुख्य रूप से वर्ल्ड-क्लास टैलेंट पूल के निर्माण, हमारे एआई लैब्स के माध्यम से इनोवेशन चलाने और हमारे द्वारा किए जाने वाले काम के माध्यम से व्यावसायिक प्रभाव पैदा करने पर ध्यान केंद्रित करने के कारण है।
उन्होंने कहा, यह फंडिंग हमें अपने ग्राहकों के लिए अपने मूल्य प्रस्ताव को बढ़ाने में निवेश जारी रखने में सक्षम बनाएगी।AI becomes measure tools of economic devement of any countries in ...कंपनी के एंटरप्राइज एनालिटिक्स प्लेटफॉर्म पहले से ही ओपन एआई के जीपीटी मॉडल के साथ जेनेरेटिव एआई के लिए एकीकृत हैं और उद्यमों को नवीनतम प्रौद्योगिकी नवाचारों का तेजी से लाभ उठाने की क्षमता प्रदान करते हैं।
360 वन एसेट में फंड मैनेजर और वरिष्ठ ईवीपी चेतन नाइक ने कहा, कोर्स5 एक डेटा एनालिटिक्स और इनसाइट्स प्लेयर के रूप में उभरा है, जिसमें मजबूत आईपी लीड सॉल्यूशन और टेक्नोलॉजी, मीडिया और टेलीकॉम, लाइफ साइंस, कंज्यूमर पैकेज्ड गुड्स और रिटेल में डीप डोमेन नॉलेज है।
360 वन एसेट अपने सभी व्यवसायों में 58,000 करोड़ रुपये से अधिक की प्रबंधन अधीन संपत्ति (एयूएम) का प्रबंधन करता है।

Check Also

Weather: तेज धूप और गर्म हवाओं ने लोगों को घरों में किया कैद, ज़रूरी काम से सिर ढक कर निकले लोग

•सोमवार को कानपुर का तापमान 41 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया   कानपुर, संवाददाता। अप्रैल …