अलीगढ़: बुजुर्ग महिला की चाकू से गर्दन रेतकर की हत्या, चारपाई पर मिली रक्तरंजित लाश

द ब्लाट न्यूज़ थाना खैर क्षेत्र के गांव डेटा कला में देर रात धारदार हथियारबंद बदमाशों के द्वारा उस वक्त सनसनीखेज वारदात को अंजाम दिया गया है। जब एक 75 वर्षीय बुजुर्ग महिला गांव के अंदर आई बारात देखने के बाद घर के आंगन में चारपाई पर सो रही थी। तभी हथियारों से लैस होकर घर में घुसे बदमाशों ने चारपाई पर सो रही 75 वर्षीय इकलौती बुजुर्ग महिला को दबोच लिया और उसकी गर्दन पर धारदार चाकू से वार कर मौत के घाट उतार दिया।

 

 

बुजुर्ग महिला की हत्या करने के बाद हत्यारे सोने चांदी के आभूषण लूटकर वारदात स्थल से फरार हो गए। सुबह होने पर ग्रामीणों ने महिला की रक्तरंजित लाश उसके घर के आंगन चारपाई पर पड़ी हुई देखी। तो सूचना पुलिस को दी। सूचना पर सीओ खैर सहित इलाका थानाअध्यक्ष फॉरेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुंच गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक महिला के शव को कब्जे में लेकर डेड बॉडी का पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। तो वही मौके पर मौजूद पुलिस के उच्च अधिकारी ग्रामीणों से घटना की जानकारी करते हुए हत्या के कारणों का पता लगाने के साथ ही मामले की जांच में जुटे हुए है।

आपको बताते चलें कि जनपद अलीगढ़ के थाना खैर क्षेत्र के गांव डेटा कला निवासी 75 वर्षीय इकलौती बुजुर्ग महिला भगवती देवी देर रात करीब 11:00 बजे गांव के अंदर आई बारात देखने के बाद अपने घर के आंगन में चारपाई डालकर सो रही थी। उसी दौरान बुजुर्ग महिला को घर के आंगन में चारपाई पर अकेला सोता हुआ देख अज्ञात बदमाश धारदार हथियारों से लैस होकर उसके घर के अंदर दाखिल हो गए।

जिसके बाद घर के अंदर घुसे हथियारबंद बदमाशों ने घर के अंदर चारपाई पर सो रही इकलौती बुजुर्ग महिला भगवती देवी को चारपाई पर सोते हुए दबोच लिया और उसके धारदार चाकू से गर्दन काट कर निर्मम हत्या कर दी। बुजुर्ग महिला की चाकू से गर्दन पर वार कर हत्या करने के बाद हत्यारे महिला के पास मौजूद सोने चांदी के कुंडल लूट कर वारदात को अंजाम देते हुए मौके से फरार हो गए। बताया जा रहा है कि सुबह होने पर जब महिला ने अपने घर का दरवाजा नहीं खोला तो ग्रामीणों को किसी अनहोनी का अंदेशा हुआ।

जिसके बाद सैकड़ों की तादाद में ग्रामीणों का जमावड़ा बुजुर्ग महिला के घर के बाहर लग गया इसके बाद ग्रामीणों ने जब बुजुर्ग महिला के घर का दरवाजा खोल कर अंदर दाखिल हुए तो 70 वर्षीय बुजुर्ग महिला भगवती देवी की खून से लथपथ रक्त रंजित लाश चारपाई पर पड़ी हुई थी। खौफनाक नजारे को देख ग्रामीणों के होश उड़ गए और महिला की गर्दन काट कर हत्या किए जाने की सूचना दिल्ली में रहकर पनीर की दुकान पर मजदूरी कर रहे उसके बेटे ओमप्रकाश उर्फ डब्बू सहित पुलिस को दी गई। महिला की मौत की सूचना मिलते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया और आनन-फानन में सीओ खैर सहित इंस्पेक्टर खैर उपेंद्र कुमार एसओजी टीम के साथ मौके पर पहुंच गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल से साक्ष्य इकट्ठा करते हुए मृतक महिला के शव का पंचायत नामा भरकर डेड बॉडी को मोर्चरी पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं मौके पर मौजूद पुलिस ग्रामीणों से घटना की जानकारी करते हुए मामले में जांच पड़ताल कर तफ्तीश में जुटी हुई है।

वही बुजुर्ग फूफी भगवती देवी की हत्या की सूचना पर मौके पर पहुंचे रसूलपुर गांव निवासी भतीजे नरेंद्र सिंह का कहना है कि उसकी बुआ पिछले काफी समय से घर में अकेली रह रही थी। जबकि उसका इकलौता बेटा ओमपकाश अपनी माँ से दूर दिल्ली में एक पनीर की दुकान पर मजदूरी करता है। वहीं देर रात करीब 11:30 बजे घर में घुसे अज्ञात बदमाशों ने उसकी बुआ भगवती देवी की चाकू से गर्दन काट कर हत्या कर दी।

Check Also

दो बाइकों के बीच हुई आमने सामने की भिड़ंत में मां-बेटे सहित 3 की मौत, दो की हालत नाजुक

अलीगढ़,ब्यूरो। थाना छर्रा इलाके के अतरौली छर्रा रोड स्थित रामपुर मोड़ के पास देर रात …