इंदौर: दिग्विजय 22 को आएंगे इंदौर, मजबूत दावेदारों पर होगी बात

द ब्लाट न्यूज़ कर्नाटक जीत के बाद उत्साहित कांग्रेस ने इंदौर और उसके आसपास की सीटों पर भी फोकस शुरु कर दिया है। इसके लिए पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह खुद मैदान में उतर गए हैं। वे 22 और 23 को इंदौर आएंगे और ऐसी सीटों के लिए जिताऊ कैंडिडेट ढूंढेंगे जहां लंबे समय से पार्टी हा रही है या मामूली अंतर से हारते आई है।

 

 

इसमें इंदौर की विधानसभा नंबर दो, चार और पांच नंबर सीट शामिल है। दो नम्बर सीट से विधायक रमेश मेंदोला बड़ी जीत दर्ज करते आ रहे हैं। इसके अलावा तख्तापलट में हाथ से फिसली सांवेर सीट पर भी राय लेंगे। यह सीट सिंधिया समर्थक मंत्री तुलसी सिलावट के पास है। इसी बीच इंदौर में बीते पांच महीने से खाली पड़ी कांग्रेस शहर अध्यक्ष की कुर्सी को लेकर बड़ी अपडेट कांग्रेस नेताओं की ओर से दी गई है। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पूव्र मंत्री और विधायक सज्जन सिंह वर्मा ने कहा है कि शहर अध्यक्ष का फैसला हो चुका है, सिर्फ घोषणा बाकी है और जल्द ही नाम का ऐलान हो जाएगा।

दिग्विजय दो दिनी प्रवास पर इंदौर आ रहे हैं। वे 22 और 25 मई को इंदौर में रहेंगे। उन्होंने शहर की तीन विधानसभा सीटों को चिन्हित किया है, जिसमें दो, चार और पांच नम्बर सीट शामिल हैं। पहले दिन तीनों सीट के संबंध में बैठक लेंगे। इसके बाद अगले दिन सांवेर सीट को लेकर ग्रामीण कार्यकर्ताओं की बैठक लेंगे। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पूर्व मुख्यमंत्री और राज्यसभा सदस्य दिग्विजय सिंह इसी महीने अपने दो दिनी प्रवास पर इंदौर आ रहे हैं। उनके आने के पहले माना जा रहा है कि हर हाल में शहर अध्यक्ष को लेकर मची खींचतान खत्म हो जाएगी। अब जल्द ही शहर अध्यक्ष के नाम का खुलासा कर दिया जाएगा।

Check Also

दो बाइकों के बीच हुई आमने सामने की भिड़ंत में मां-बेटे सहित 3 की मौत, दो की हालत नाजुक

अलीगढ़,ब्यूरो। थाना छर्रा इलाके के अतरौली छर्रा रोड स्थित रामपुर मोड़ के पास देर रात …