अलीगढ़: यमुना एक्सप्रेसवे पर ट्रक में पीछे से टकराई पिकअप गाड़ी, उड़े परखच्चे, चालक की हालत नाजुक

द ब्लाट न्यूज़ थाना टप्पल क्षेत्र के आगरा नोएडा यमुना एक्सप्रेस वे पर एक दर्दनाक सड़क हादसा उस वक्त सामने आया है। जब लखनऊ से आइसक्रीम डालकर यमुना एक्सप्रेस वे के रास्ते दिल्ली के इंदिरापुरी जा रहे पिकअप गाड़ी के चालक की पिकअप गाड़ी सामने चल रहे ओवरलोडिंग ट्रक में पीछे से टक्कर मारते हुए ट्रक में घुस गई। ओवर लोडिंग वाहन से पिकअप गाड़ी के टकराते ही परखच्चे उड़ गए। जबकि चालक स्टेरिंग और सीट के बीच में फस कर गंभीर रूप से घायल हो गया।

 

 

इस दौरान स्टेरिंग के बीच फंसे चालक ने गाड़ी से बाहर हाथ निकालकर लोगों से मदद मांग रहा था। तभी राहगीर की नजर गाड़ी के अंदर से एक व्यक्ति का हाथ निकलते हुए देख मौके पर पहुंचा सूचना 112 पर पुलिस को दी। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और गाड़ी के अंदर फंसे चालक को आनन-फानन में उपचार के लिए सीएचसी टप्पल में भर्ती कराया। जहां डॉक्टर ने प्राथमिक उपचार के बाद घायल चालक की हालत को नाजुक देखते मेडिकल कॉलेज आकर कर दिया।

आपको बताते दे कि जनपद अलीगढ़ के थाना टप्पल क्षेत्र स्थित आगरा नोएडा यमुना एक्सप्रेसवे के 58 नंबर पर आगे चल रहे ओवरलोडिंग ट्रक ने इमरजेंसी ब्रेक लेने पर पीछे चल रही पिकअप गाड़ी ओवरलोडिंग ट्रक से टकरा गई। बताया जा रहा है कि पिकअप गाड़ी का चालक लखनऊ से आइसक्रीम डालकर आगरा यमुना एक्सप्रेस वे गुजर कर दिल्ली के इंद्रपुरी वापस लौट रहा था। इस दौरान पिकअप गाड़ी संख्या DL-IL-AG8986- यमुना एक्सप्रेसवे 58 नंबर पर थाना टप्पल क्षेत्र के गांव घाघोली के पास यमुना एक्सप्रेस वे पर आगे चल रहे ओवरलोडिंग ट्रक के ड्राइवर ने अचानक इमरजेंसी ब्रेक मार दिया। ट्रक चालक के इमरजेंसी ब्रेक लेने के चलते पीछे-पीछे आ रही पिकअप गाड़ी तेज रफ्तार के साथ ट्रक में पीछे से टक्कर मारते हुए ट्रक में घुस गई। ट्रक में पीछे से टक्कर लगते ही पिकअप गाड़ी के परखच्चे उड़ गए। तो वही भयंकर एक्सीडेंट में 32 वर्षीय पिकअप गाड़ी का चालक सौरभ स्टेरिंग और सीट के बीच में फस गया।

इस दौरान सीट के बीच फंसे ड्राइवर ने हाथ निकालकर लोगों से हेल्प मांगने लगा। तभी वहां से निकल रहे राहगीर ने गाड़ी के अंदर से एक व्यक्ति का हाथ निकलते हुए देख तुरंत अपनी गाड़ी को रोका ओर मौके पर पहुंचा तो देखा गाड़ी चालक स्टेरिंग और सीट के बीच में फंसा हुआ था। जिसकी सूचना उसने 112 नंबर पर पुलिस को दी गई। सूचना पर 112 नंबर पुलिस मौके पर पहुंची और पिकअप गाड़ी के अंदर स्टेरिंग और सीट के बीच में फंसे चालक सौरभ को बाहर निकाला और 108 एंबुलेंस के जरिए उपचार के लिए टप्पल सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भर्ती कराया। जहां डॉक्टरों ने चालक सौरभ की हालत को गंभीर देखते हुए मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया। जिसके बाद सीएचसी प्रभारी ने एक्सीडेंट की सूचना B-522 इंद्रपुरी दिल्ली निवासी घायल सौरभ के परिवार के लोगों को दी। लेकिन सूचना पर जब तक परिवार के लोग अस्पताल पहुंचते उससे पहले ही घायल को रेफर कर दिया था। वही मौके पर पहुंची पुलिस ने एक्सीडेंट में क्षतिग्रस्त पिकअप गाड़ी को मौके पर क्रेन बुलाकर थाने ले गई।

Check Also

दो बाइकों के बीच हुई आमने सामने की भिड़ंत में मां-बेटे सहित 3 की मौत, दो की हालत नाजुक

अलीगढ़,ब्यूरो। थाना छर्रा इलाके के अतरौली छर्रा रोड स्थित रामपुर मोड़ के पास देर रात …