पलसोड़ा में बांगरौद ब्लॉक कांग्रेस का प्रशिक्षण शिविर सम्पन्न

the blat news:

रतलाम, । कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री श्री कमलनाथ  के  आगामी विधानसभा चुनाव में कांग्रेस को जीत दिलाने के संकल्प के साथ जिला कांग्रेस अध्यक्ष कैलाश पटेल एवं संगठन मंत्री ब्रजेश चौधरी के नेतृत्व में आज ग्राम पलसोड़ा में आज बांगरौद ब्लॉक के मण्डलम प्रमुख, सेक्टर प्रमुख एवं बीएलओ का प्रशिक्षण शिविर आयोजित किया गया।
प्रशिक्षण शिविर में उज्जैन से पधारे मतदाता प्रशिक्षण प्रभारी उज्जैन संभाग प्रभारी श्री यशवंत अग्निहोत्री ने प्रशिक्षण शिविर को सम्बोधित करते हुए पदाधिकारियों को आगामी चुनाव में बूथ लेवल पर कांग्रेस को मजबूत बनाने एवं नागरिकों को कांग्रेस की रीति नीति से अवगत कराने, कांग्रेस में अधिक से अधिक युवाओं को जोडऩा तथा आगामी विधानसभा चुनाव में मध्यप्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनने के पश्चात अधिक से अधिक माताओं और बहनों को नारी सम्मान योजना का लाभ किस तरह दिलाया जा सकें उसकी विस्तृत जानकारी प्रशिक्षण के माध्यम से दी गई।
कांग्रेस का ब्लॉक स्तरीय दो दिवसीय प्रशिक्षण शिविर आज सेइस मौके पर जिला कांग्रेस अध्यक्ष कैलाश पटेल ने सम्बोधित करते हुए हमें कांग्रेस को मजबूत बनाने के लिए घर-घर जाकर नागरिकों को अवगत कांग्रेस की योजनाओं से अवगत कराते हुए अधिक से अधिक युवाओं को कांग्रेस से जोडऩा होगा, वहीं अगर पार्टी के वरिष्ठ और युवा मिलकर साथ में कार्य करेंगे तो अवश्य ही आगामी चुनाव में कांग्रेस को जीत दिला सकेंगे। संगठन मंत्री ब्रजेश चौधरी ने भी प्रशिक्षण शिविर को सम्बोधित करते हुए अपने विचार व्यक्त किए। प्रशिक्षण शिविर में सभी ने कांग्रेस को आगामी चुनाव में जीत दिलाने का संकल्प लिया ।
इस अवसर पर रतलाम बांगरौद ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष हरीश पटेल, जनपद पंचायत सदस्य बहादुर सिंह पलसोड़ा, जनपद सदस्य देवीलाल अमलियार, राजेश प्रजापत मंडलम अध्यक्ष, सलीम टेलर, ओम पहाडिय़ा, सत्य व्यास, श्याम व्यास, उपसरपंच पलसोड़ा, निक्कू बना, वेद प्रकाश पाटीदार सिमलावदा, शुभम पाटीदार, करणसिंह आंजना, दीपक राठौड़, मंडल अध्यक्ष रंगलाल पलसोड़ा, दीप राव, सेक्टर अध्यक्ष शांतिलाल भाबर, कमल गढ़वाल आदि कांग्रेस पदाधिकारी एवं बड़ी संख्या में कार्यकर्तागण उपस्थित थे। प्रशिक्षण शिविर का संचालन रतलाम जिला प्रभारी अमरसिंह शेखावत ने किया।v

Check Also

भाजपा में शामिल हुईं नर्मदापुरम जिला पंचायत अध्यक्ष

भोपाल । भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा के समक्ष पार्टी की विचारधारा …