अलीगढ़: NH-91पर बाइक सवार दो दोस्तों को अज्ञात वाहन ने रौंदा, एक की मौके पर मौत, दूसरे ने अस्पताल में तोड़ा दम

द ब्लाट न्यूज़ जनपद अलीगढ़ के थाना अकराबाद क्षेत्र के दिल्ली अलीगढ़ कानपुर नेशनल हाईवे-91 स्थित गोपी गांव के पास एक तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने बाइक सवार दो दोस्तों की बाइक में सामने से जोरदार टक्कर मारते हुए सड़क पर कुचल दिया। बाइक सवार दोनों दोस्तों की बाइक में टक्कर मारने के बाद अज्ञात वाहन चालक गाड़ी समेत मौके से फरार हो गया। एक्सीडेंट होता देख स्थानीय ग्रामीण दौड़कर मौके पर पहुंचे और एक्सीडेंट की सूचना पुलिस को दी।

 

 

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और खून से लथपथ सड़क पर पड़े दोनों बाइक सवार दोस्तों को उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने एक युवक को देखते ही मृत घोषित कर दिया। जबकि दूसरे घायल को जिला अस्पताल से मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया। जहां मेडिकल कॉलेज के डॉक्टरों ने युवक की हालत को गंभीर बताया। जिस पर उसके परिवार के लोग घायल को निजी अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां एक्सीडेंट में घायल दूसरे दोस्त ने भी निजी अस्पताल में उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। एक्सीडेंट में दो लोगों की मौत की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों मृतकों के शव को कब्जे में लेकर डेड बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

वही इस पूरे मामले पर उत्तर प्रदेश के जनपद हाथरस के थाना हसायन क्षेत्र के गांव मरौना निवासी प्रमोद कुमार पुत्र विजयपाल ने जानकारी देते हुए बताया कि उसका 54 वर्षीय बड़ा भाई कन्हैयालाल पुत्र विजयपाल गांव के ही रहने वाले अपने 45 वर्षीय दोस्त हंसराज पुत्र सुखराम के साथ बाइक पर सवार होकर किसी काम के लिए अलीगढ़ के थाना अकराबाद क्षेत्र के एक गांव में गया हुआ था। बताया जा रहा है कि देर रात दोनों बाइक सवार दोस्त करीब 8:00 अपनी बाइक पर सवार होकर अपने गांव वापस लौट रहे थे। तभी थाना अकराबाद क्षेत्र के दिल्ली अलीगढ़ कानपुर नेशनल हाईवे-91 गोपी गांव स्थित रुदान पुल पर तेज रफ्तार के साथ सामने से आ रहे एक अज्ञात वाहन ने बाइक सवार दोनों लोगों की मोटरसाइकिल में सामने से जोरदार टक्कर मारते हुए सड़क पर कुचल दिया। अज्ञात वाहन चालक दोनों बाइक सवार लोगों की मोटरसाइकिल में टक्कर मारने के बाद दोनों को खून से लथपथ सड़क पर छोड़ वाहन समेत मौके से फरार हो गया।

एक्सीडेंट होता हुआ देख राहगीर और स्थानीय ग्रामीण दौड़कर मौके पर पहुंचे जिसके बाद मौके पर पहुंचे लोगों के द्वारा एक्सीडेंट की सूचना थाना अकराबाद पुलिस को दी गई सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने खून से लथपथ पड़े दोनों घायलों को ग्रामीणों की मदद से जिला अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने 52 वर्षीय कन्हैयालाल को देखते ही मृत घोषित कर दिया। जबकि डॉक्टरों ने एक्सीडेंट में घायल 45 वर्षीय हंसराज के हालत को बेहद ही गंभीर देखते हुए प्राथमिक उपचार के बाद मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया। जिसके बाद पुलिस ने घायलों के पास से मिले दस्तावेज के जरिए एक्सीडेंट की सूचना उनके परिवार के लोगों को दी। सूचना मिलते ही मृतक ओर घायल के परिवार के लोग ग्रामीणों के साथ मौके पर पहुंच गए। जहां मेडिकल कॉलेज के डॉक्टरों ने एक्सीडेंट में घायल 45 वर्षीय हंसराज की हालत को बेहद सीरियस बताया।

जिसके बाद घायल के परिवार के लोग मेडिकल कॉलेज से उसको उपचार के लिए निजी अस्पताल लेकर पहुंचे जहां निजी अस्पताल में उपचार के दौरान एक्सीडेंट में घायल हंसराज ने दम तोड़ दिया। एक्सीडेंट में दो लोगों की मौत की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर डेड बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। एक्सीडेंट में दोनों लोगों की मौत की सूचना पर मौके पर पहुंचे मृतकों के परिजनों ने बताया कि दोनों दोस्त बाइक पर सवार होकर किसी काम से गए थे तभी अज्ञात वाहन ने दोनों को रौंद दिया। आपको बता दें कि एक्सीडेंट में मौत के शिकार हुआ 52 वर्षीय कन्हैया लाल अपनी पत्नी और दो बेटी और एक लड़के को हमेशा के लिए रोते बिलखते हुआ छोड़कर चला गया। जबकि 45 वर्षीय हंसराज भी अपनी पत्नी सहित दो बेटे और एक बेटी को इस भरी दुनिया में अकेला छोड़ कर हमेशा के लिए अलविदा हो गया।हादसे में दोनों दोस्तों की मौत के बाद दोनों ही परिवार के लोगों में जहां मातम पसरा हुआ है। तो वहीं दोनों ही परिवार के लोगों का रो रो कर बुरा हाल है।

Check Also

प्राचीन मंदिर में श्री राम दरबार की प्रतिमाएं असामाजिक तत्वों ने की क्षतिग्रस्त,श्रद्धालुओं में फैला आक्रोश

अलीगढ़, ब्यूरो।  थाना हरदुआगंज क्षेत्र के भुड़ासी गांव के प्राचीन पथवारी मंदिर में घुसकर तीसरी …