अलीगढ़: गाली गलौज की शिकायत पर प्रधान व उसके परिवार ने दूल्हे के परिवार पर ढाया कहर, जमकर की पिटाई

द ब्लाट न्यूज़ अलीगढ़ के थाना दादों क्षेत्र के गांव मुजफ्फरा में दबंग प्रधान और उसके परिवार के लोगों का खौफनाक चेहरा उस वक्त सामने आया है। जब गांव में एक परिवार के लोग अपने बेटे की शादी की तैयारी में जुटे हुए थे। तभी दबंग प्रधान पक्ष का चाचा शादी वाले घर पर पहुंचा और गाली गलौज करने लगा। इस बात का पीड़ित परिवार के लोगों ने विरोध किया और गाली गलौज किए जाने की शिकायत पीड़ित परिवार के लोगों ने मौजूदा ग्राम प्रधान के घर पर पहुंचकर की।

 

 

आरोप है कि दबंग प्रधान और उसके परिवार के लोगों को गाली गलौज किए जाने की शिकायत नागवार गुजर गई। जिसके बाद शिकायत लेकर पहुंचे दोनों भाइयों पर प्रधान और उसके परिवार के लोगों ने लाठी-डंडों से हमला बोलते हुए जमीन पर गिरा गिरा कर पिटाई करते हुए खून से लथपथ कर घायल कर दिया। दबंग प्रधान और उसके परिवार के लोगों द्वारा दोनों भाइयों पर किए गए हमले में चीख-पुकार की आवाज सुनकर पीड़ित परिवार के लोग मौके पर पहुंचे और खून से लथपथ जमीन पर पड़े दोनों घायलों को आनन-फानन में उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। जहां डॉक्टरों ने एक युवक की हालत को गंभीर देखते हुए अलीगढ़ रेफर कर दिया। जबकि दूसरे घायल का उपचार अस्पताल में जारी है। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच पड़ताल करते हुए कार्रवाई में जुट गई।

आपको बताते चलें कि थाना दादो छेत्र के गांव मुजफ्फरा निवासी युवक मोनू ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि सोमवार को उसके भाई की शादी थी जिसके चलते घर में शादी की तैयारियां चल रही थी। तभी पड़ोस का ही रहने वाला युवक अंशुल अपने अन्य साथियों के साथ उसके घर पहुंचा और गाली गलौज करने लगा। इस बात की शिकायत लेकर जब वह अपने परिवार के लोगों के साथ दबंग लोगों के घर पहुंचा। तो इस बात की शिकायत करने पर मौजूदा ग्राम प्रधान और उसके परिवार के युवक अंशुल, सुनील, दीपक, धनपाल सहित अन्य लोगों ने उनके ऊपर लाठी-डंडों से हमला बोलते हुए मारपीट कर बेरहमी के साथ पिटाई कर डाली। दबंगों द्वारा की गई मारपीट में दोनों भाई खून से लथपथ होते हुए गंभीर रूप से घायल हो गए। दबंग प्रधान और उसके परिवार के लोगों द्वारा दोनों भाइयों पर किए जा रहे हमले के बाद उनकी चीख-पुकार की आवाज सुनकर परिवार के लोग मौके पर पहुंच गए।

मौके पर पहुंचे परिवार के लोगों के द्वारा दबंग प्रधान और उसके आधा दर्जन के करीब परिवार के लोगों द्वारा उन दोनों भाइयों पर किए गए हमले की सूचना फोन पर पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और पीड़ित परिवार के लोगों की मदद से घायलों को उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया जहां डॉक्टरों ने एक युवक की हालत को गंभीर देखते हुए अलीगढ़ के जवाहरलाल नेहरू मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया। घटना के बाद पीड़ित परिवार के लोगों ने दबंग प्रधान और उसके परिवार के लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के लिए पुलिस को लिखित में तहरीर दी पुलिस तहरीर के आधार पर मारपीट करने वाले दबंग प्रधान और उसके परिवार के लोगों की तलाश करते हुए मामले में कार्रवाई कर जांच में जुटी है।

Check Also

जरा देर की बारिश से जलमग्न हुआ शहर, अधिकारियों के दावे हुए फेल

• बारिश से जहां लोगों को गर्मी से राहत मिली तो वहीं पर बारिश ने …