टेरर फंडिंग केस में एनआईए का बड़ा एक्शन

श्रीनगर । बड़ी खबर जम्मू-कश्मीर से है। यहां राष्ट्रीय जांच एजेंसी एनआईए ने रविवार को सुबह टेरर फंडिंग मामले में जम्मू-कश्मीर के कई जगहों पर छापा मारा है। एनआईए की टीम ने श्रीनगर सहित 5 जिलों में 13 जगह छापेमारी की है। एनआईए के अधिकारी इन स्थानों में तलाशी ले रहे हैं। बता दें कि इससे पहले भी कई लोगों के घरों पर छापा मारा गया था।

Image result for टेरर फंडिंग केस में एनआईए का बड़ा एक्शन, श्रीनगर समेत 5 जिलों में 13 जगह रेड
जम्मू कश्मीर में आतंकवाद के खिलाफ लगातार जांच एजेंसियों का अभियान जारी है। इससे पहले 11 मई को जमात-ए-इस्लामी और टेरर फंडिंग मामले में राष्ट्रीय जांच एजें ने जम्मू कश्मीर के 11 जगहों पर एक साथ छापेमारी की थी। एनआईए ने छापेमारी की है। ये कार्रवाई पुलावामा, कुपवाड़ा, बडगाम और बारामुला में की गई थी। इस दौरान टीम ने कुछ संदिग्ध लोगों से पूछताछ भी की थी।
वहीं, बीते दिनों एनआईए की टीम ने श्रीनगर के कुरसु राजबाग में तीन सगे भाइयों मोहम्मद अयूब पख्तून, सफीन और तारिक अहमद के आवास पर छापा मारा था। इसी क्रम में एनआईए की टीम ने रविवार को भी जम्मू-कश्मीर में आतंकवादी साजिश के मामले में कई जगहों पर रेड मारी है। एनआईए के अधिकारी अभी संदिग्ध लोगों के घरों की तलाशी ले रहे हैं और कुछ लोगों से पूछताछ भी जारी है। हालांकि, अभी तक किसी को गिरफ्तार या हिरासत में लेने की कोई खबर सामने नहीं आई है।

Check Also

अनुशासित व समर्पित भाव से सामाजिक कार्यो के प्रति हों संकल्प बद्ध-प्रो0 अमित

प्रतापगढ़ :  सिटी स्थित पीबीपीजी कालेज में राष्ट्रीय सेवा योजना के चार इकाइयों का सात …