पीएम के आदेश के बाद इमरान समर्थकों पर पंजाब सरकार ने कसा शिकंजा

THE BLAT NEWS:

इस्लामाबाद । पाकिस्तान में पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान की गिरफ्तारी के बाद उनके समर्थकों ने बहुत हंगामा मचाया था। इस प्रदर्शन में कई लोगों की जान चली गई। इसके बाद पीटीआई समर्थकों पर शहबाज शरीफ ने कार्रवाई शुरू कर दी है। पाकिस्तान के प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ ने पंजाब सरकार को 72 घंटे का अल्टीमेटम दिया था कि वह जिन्ना हाउस या कोर कमांडर हाउस में आग लगाने वाले उपद्रवियों को गिरफ्तार करे।
बीते दिन पीएम शहबाज शरीफ ने कहा था कि इमरान खान नियाजी और उनकी भीड़ किसी आतंकवादी या राज्य विरोधी समूह से कम नहीं है। इस तरह के कृत्य पर उन सभी लोगों को उचित सजा जरूर दी जाएगी, जो इस मुहिम का हिस्सा थे।
Image result for पीएम के आदेश के बाद इमरान समर्थकों पर पंजाब सरकार ने कसा शिकंजा, 264 गिरफ्तार- 17 पर केस
पीटीआई प्रदर्शनकारियों पर पाकिस्तान के पंजाब सरकार ने कार्रवाई की है। इस एक्शन में अब तक कम से कम 264 लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है। इनमें से 78 लोगों को त्र॥क्त रावलपिंडी हमला मामले में गिरफ्तार किया गया है।
पंजाब सरकार ने सबूतों और सीसीटीवी फुटेज की मदद से अपराधियों का पता लगाया. अब सरकार दंगाइयों के खिलाफ 17 मामले दर्ज करेगी। केस नंबर 708 आरए बाजार पुलिस स्टेशन जीएचक्यू हमले के मामले की संख्या पर है जिसके तहत अब तक 78 लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

Check Also

ईरान ने उत्तरी इराक और सीरिया पर दागी मिसाइल….

इरबिल। ईरान ने इरबिल में अमेरिकी वाणिज्य दूतावास के पास एक इलाके पर मिसाइल हमलों …