गुजरात टाइटंस के लिए नंबर तीन पर बैटिंग की समस्या से निपटना एक चुनौती : इरफान पठान

THE BLAT NEWS:

नई दिल्ली । आईपीएल 2023 में लीग चरण का आखिरी हफ्ता शुरू हो गया है और प्लेऑफ के लिए कोई भी टीम क्वालीफाई नहीं कर पाई है। गुजरात टाइटंस की भिड़ंत सनराइजर्स हैदराबाद से होगी जो लीग चरण में उसका आखिरी घरेलू मैच होगा। हार्दिक पांड्या की अगुवाई वाली टीम को एसआरएच पर जीत के साथ लगातार दूसरी बार आईपीएल प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई करने का मौका मिल सकता है।
भारत के पूर्व क्रिकेटर मोहम्मद कैफ ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ विजयी होने और इस सीजन में शीर्ष चार में प्रवेश करने वाली पहली टीम बनने के लिए गुजरात का समर्थन किया है।
स्टार स्पोर्ट्स क्रिकेट पर कैफ ने कहा, एसआरएच के खिलाफ जीत के साथ गुजरात टाइटन्स प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई करने वाली पहली टीम हो सकती है। कप्तान हार्दिक पांड्या पिछले गेम में अपने और अपनी टीम के प्रदर्शन से नाखुश दिखे और वे इस पर ध्यान देंगे। घर से बाहर उनका प्रदर्शन अच्छा रहा है और वे इस बार घर में जीत का रिकॉर्ड सुधारना चाहेंगे।

Image result for गुजरात टाइटंस के लिए नंबर तीन पर बैटिंग की समस्या से निपटना एक चुनौती : इरफान पठानभारत के पूर्व क्रिकेटर इरफान पठान ने इस आईपीएल में जीटी बल्लेबाजी क्रम के साथ एक बड़ी समस्या पर प्रकाश डाला है। गत चैंपियन तीसरे नंबर पर एक सेट बल्लेबाज के लिए संघर्ष कर रहे हैं।
गुजरात टाइटन्स को नंबर 3 पर बल्लेबाजी की समस्या का सामना करना पड़ रहा है। हार्दिक इस साल बल्ले से उम्मीदों पर खरा नहीं उतर पाए हैं। लेकिन अगर वह नंबर तीन पर नहीं चल रहे हैं, तो टीम प्रबंधन के लिए यह मुश्किल होगा कि यहां किसे भेजना है।

Check Also

इंडियन ग्रां प्री: जाबिर एमपी ने पुरुषों की 400 मीटर बाधा दौड़ में शीर्ष स्थान हासिल किया

चेन्नई। कई शीर्ष सितारों की अनुपस्थिति में सभी की नजरें केरल के अंतरराष्ट्रीय बाधा दौड़ …