प्रदेश में भाजपा का ये कैसा राज, जिसमें न लोक राज है और न ही उनका लिहाज

THE BLAT NEWS:

सिरसा । आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व सांसद डा. अशोक तंवर ने कहा कि प्रदेश में भाजपा का ये कैसा राज है, जिसमें न लोकराज है और न ही उनका लिहाज है। वे सोमवार को जिले के गांव बणी में गांव की सरपंच नैना झोरड़ द्वारा उनके गांव में मुख्यमंत्री के जनसंवाद कार्यक्रम के दौरान अपने पति पर हुए हमले के आरोपियों को पकडऩे के लिए किए गए आग्रह को ठुकराने व उन्हें मंच से नीचे उतारने का आदेश देने पर प्रतिक्रिया दे रहे थे।
उन्होंने कहा कि सिरसा जिले में पिछले तीन दिनों से जनसंवाद कार्यक्रम के दौरान मुख्यमंत्री केवल अपनी पार्टी के ही कार्यकर्ताओं से अपनी पसंद के सवालों के जवाब देकर जनहितैषी होने का स्वांग रच रहे हैं जबकि वास्तविक रूप में आमजन की समस्याओं और दिक्कतों की बात सामने आते ही वे उसे अपने खिलाफ राजनीतिक चोला बताकर आमजन को या तो सभा से बाहर कर देते हैं अथवा अपमानजनक टिप्पणी कर उन्हें अपमानित करते हैं। ऐसा ही रवैया उन्होंने सोमवार को गांव बणी की सरपंच नैना झोरड़ के प्रति दिखलाकर यह स्पष्ट कर दिया है कि वे मर्यादित तौर पर सीएम के आदर्श चरित्र के तौर पर नहीं बल्कि लठतंत्र के तौर पर शासन चलाने में भरोसा जताते हैं।
Image result for  डा. अशोक तंवर              डा. अशोक तंवर ने कहा कि आज प्रदेश में ऐसे हालात हैं कि पिछले दो महीनों से वृद्धावस्था, विधवा, दिव्यांग और लाडली पेंशन के लिए लोग इंतजार कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि 5100 रूपए पेंशन देना तो दूर की बात है 2500 रूपए पेंशन भी लोगों को समय पर नहीं मिल रही है। उन्होंने कहा कि खट्टर सरकार में भ्रष्टाचार कई गुना बढ़ गया है और यह भ्रष्टाचारियों की सरकार है। सिरसा में सभी सरकारी अस्पतालों में सुविधाओं का टोटा है बिजली, पानी की समस्या है। जिले में नशा तेजी से बढ़ रहा है। लेकिन खट्टर सरकार इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं कर रही। इसके अलावा जिले में मुख्यमंत्री खट्टर की ओर से की गई सभी घोषणाएं अधूरी पड़ी हैं।
अशोक तंवर ने कहा कि आने वाले विधानसभा और लोकसभा चुनाव में भी खट्टर सरकार सभी सीटों पर बुरी तरह से चारों खाने चित होगी। अपनी इसी हार को देखते हुए प्रदेश की खट्टर सरकार नगर निकाय चुनाव करवाने से डर रही है।

Check Also

भाजपा की चुनाव घोषणा पत्र समिति में मोहन यादव और शिवराज भी शामिल

भोपाल । लोकसभा चुनाव के लिए भारतीय जनता पार्टी के केंद्रीय नेतृत्व ने शनिवार को …