ट्रेन की चपेट मे आने से महिला की मौत, हादसे पर बिलखे परिजन

कानपुर देहात, प्रमुख संवाददाता। रूरा कस्बे में पश्चिमी रेल क्रासिंग से निकल रही एक बुजुर्ग महिला डाउन पैसेंजर ट्रेन की चपेट में आकर गंभीर रूप से घायल हो गई। आरपीएफ के जवान उसको गंभीर हालत में सीएचसी रूरा लाए। वहां मौजूद डाक्टर ने जांच के बाद उनको मृत घोषित कर दिया। इससे कोहराम मच गया।

ललपुरवा बनीपारा की रहने वाली पान कुमारी (65)शनिवार को डेरापुर थाना क्षेत्र के खिरवां गांव में रहने वाली अपनी पुत्री रानी के यहां जा रही थी। रूरा में पश्चिमी रेल क्रासिंग पार करते समय डाउन लाइन में इटावा से कानपुर की ओर जाने वाली पैसेंजर ट्रेन की चपेट में आने से वह गंभीर रूप से घायल हो गई। मौके पर पहुंचे आरपीएफ के जवान गौरव ने स्टेशन मास्टर रूरा व उसके परिजनों को घटना की सूचना देने के साथ ही गंभीर रूप से घायल पान कुमारी को सीएचसी रूरा भेजा। वहां मौजूद डाक्टर ने जांच के बाद उसको मृत घोषित कर दिया। सूचना पर परिजन सीएचसी पहुंचे तो उनको महिला की मौत की जानकारी हुई।

इससे कोहराम मच गया। उनके पुत्र हुकुम सिंह ने बताया कि वह दो दिन पहले भतीजी के यहां अमरसिंह के पुरवा गई थीं। वहां से वह खिरवा जाने के लिए निकली थीं। रासते में वह हादसे की शिकार हो गई। जीआरपी चौकी प्रभारी झींझक ने बताया कि मृतका की शिनाख्त हो गई है। पोस्टमार्टम कराने के बाद अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।

Check Also

कानपुर : महिला के पेट से निकाला पांच किलो का ट्यूमर

कानपुर। हैलट के जच्चा-बच्चा अस्पताल में एक महिला का डॉक्टरों ने ऑपरेशन कर पेट से …