हत्या कांड : पुलिस को हत्यारे का तो पता नहीं पर लूट का कर दिया खुलासा…

कानपुर, संवाददाता। लोहा कारोबारी संजय गौड़ हत्याकांड व लूट मामले में पुलिस जिस शातिर से पूछताछ कर रही थी, उससे चकेरी में हुई इस घटना को लेकर कोई तथ्य नहीं मिले। 48 घंटे की लंबी पूछताछ के बाद यह साबित हो गया कि आरोपित शिवकटरा चकेरी में हुई घटना में शामिल नहीं था। हालांकि, उसने उन्नाव में एक बड़ी लूट की वारदात कबूली है। अब उसे उन्नाव पुलिस को सौंप दिया गया। अब वहां की पुलिस उससे पूछताछ कर घटना का खुलासा करेगी।


पुलिस ने लोहा कारोबारी हत्याकांड में एक लुटेरे को उठाकर लाई थी। पुलिस सूत्रों के मुताबिक, अलग-अलग थानों में रखकर उससे दो दिनों तक पूछताछ की गई पर संजय के साथ हुई घटना में उसकी भूमिका नहीं निकली। पुलिस ने हर तरह से शातिर को लेकर जांच पड़ताल भी की जिससे यह केस जल्द खुल जाए। मगर ऐसा नहीं हुआ। वहीं, पूछताछ के दौरान आरोपित ने उन्नाव की एक बड़ी लूट कबूली। चार माह पहले एक लूट के वारदात में वह शामिल था, आरोपित को उन्नाव पुलिस को सौंप दिया है।

पुलिस सूत्रों के मुताबिक, लगभग साढ़े पांच सौ सीसीटीवी फुटेज छांटने के बाद मुख्य आरोपित जिसने लोहा कारोबारी को गोली मारी थी। उसका एक साथ फुटेज हाथ लग गया है। उसकी फोटो पुलिस ने अपने मुखबिर नेटवर्क में फैला दी है और उसकी पहचान कराने का प्रयास शुरू हो गया है। पुलिस अधिकारियों के मुताबिक, जल्द ही इस मामले में का खुलासा कर लिया जाएगा।

Check Also

कानपुर: बूथ सम्मेलन में आज शामिल होंगे स्वतंत्र देव सिंह

कानपुर: भाजपा कानपुर लोकसभा के सभी विधान सभाओं में होने वाले विधानसभा स्तर पर बूथ …