अलीगढ़: मतदान केंद्र पर तैनात मतदान अधिकारी की बिगड़ी तबीयत, अस्पताल में भर्ती

द ब्लाट न्यूज़ जनपद अलीगढ़ में 2023 नगरीय चुनाव के दौरान ड्यूटी पर तैनात एक मतदान कर्मी की अचानक तबीयत खराब हो गई। जिसके चलते मतदान स्थल पर अफरातफरी का माहौल पैदा हो गया। जिसके बाद मौके पर मौजूद अन्य मतदान कर्मियों के द्वारा आनन-फानन में मतदान कर्मी की हालत बिगड़ने पर उसको उपचार के लिए जिला मलखान सिंह अस्पताल में भर्ती कराया गया है।जहां मतदान कर्मी का उपचार जारी है। सूचना मिलते ही परिवार के लोग भी मौके पर पहुंच गए।

 

 

जानकारी के अनुसार उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ में 18 सीटों पर नगरीय चुनाव के दौरान मतदान लगातार जारी है तो वही आपको बता दें कि दोपहर 3:00 बजे तक जिले की 18 सीटों पर 38.61% प्रतिशत मतदान हो चुका है। तो वही नगर निगम में 34%, नगरपालिका खैर का 50%, नगरपालिका अतरौली का 51% मतदान रहा है। तो वही बता दे की खैर रोड स्थित वार्ड नंबर 15 के मतदान केंद्र 106 सुभाष जवाहरलाल स्कूल मतदान स्थल पर तैनात मतदान अधिकारी कुलदीप कुमार की अचानक तबीयत खराब हो गई। मतदान के दौरान मतदान स्थल पर मतदान अधिकारी की अचानक तबीयत खराब होने पर चुनाव में खलल पैदा हो गया और मौके पर अफरा-तफरी की स्थिति हो गई। जिसके बाद मतदान अधिकारी कुलदीप कुमार की हालत बिगड़ने पर मौके पर मौजूद चुनाव करा रहे अन्य अधिकारियों ने इसकी सूचना उसके परिवार के लोगों सहित उच्च अधिकारियों को दी गई।

वही चुनाव अधिकारी की तबीयत बिगड़ने की सूचना पर मौके पर पहुंचे भतीजे मनोज कुमार का कहना है कि जनपद बुलंदशहर के थाना पहासू क्षेत्र के गांव खंडार निवासी कुलदीप कुमार पुत्र अजय कुमार की खैर रोड स्थित मतदान केंद्र 106 सुभाष जवाहरलाल स्कूल मतदान स्थल पर ड्यूटी लगी हुई थी। बताया जा रहा है कि परिवार के लोगों के मौके पर पहुंचने से पहले ही मतदान स्थल पर मौजूद अन्य अधिकारियों के द्वारा कुलदीप कुमार की हालत बिगड़ने पर उसको आनन-फानन में उपचार के लिए जिला मलखान सिंह अस्पताल में भर्ती कराया गया। जिसके बाद मौके पर पहुंचे परिवार के लोगों ने उनके परिवार के सदस्य की जान बचाने वाले अधिकारियों के भूरी भूरी प्रशंसा करते हुए सभी का शुक्रिया अदा किया गया।

Check Also

प्राचीन मंदिर में श्री राम दरबार की प्रतिमाएं असामाजिक तत्वों ने की क्षतिग्रस्त,श्रद्धालुओं में फैला आक्रोश

अलीगढ़, ब्यूरो।  थाना हरदुआगंज क्षेत्र के भुड़ासी गांव के प्राचीन पथवारी मंदिर में घुसकर तीसरी …