अलीगढ़: फर्जी आधार कार्ड के जरिए लड़की ने किया मतदान, पुलिस ने किया गिरफ्तार

द ब्लाट न्यूज़ तहसील खैर क्षेत्र के कस्बा खैर नगर पालिका चुनाव में फर्जी आधार कार्ड के जरिए एक लड़की के द्वारा अपना नाम बदलकर कन्या पाठशाला मतदान केंद्र पर पहुंचकर मतदान किए जाने का मामला सामने आया है। पुलिस ने फर्जी आधार कार्ड के जरिए वोट डाल चुकी नई आबादी ओम नगर निवासी मोनिका गौतम को फर्जी आधार कार्ड के साथ मौके से हिरासत में लेते हुए गिरफ्तार किया गया है। पुलिस पूछताछ में फर्जी वोट डालने वाली लड़की ने अपना नाम दीपिका पुत्री ज्ञानेंद्र बताते हुए गांव का नाम पालदपुर बताया। जबकि लड़की के पास मिले फर्जी आधार कार्ड पर उसका पता नई आबादी ओम नगर निवासी मोनिका गौतम दर्ज है।

 

 

जिसके बाद पुलिस फर्जी वोट डालने वाली लड़की को महिला पुलिसकर्मियों के साथ हिरासत में लेते हुए जीप में बैठाकर थाने ले गए। जहां पुलिस पूछताछ में लड़की ने बताया कि उसके पिता संजय कोल्ड स्टोर पर काम करते हैं। उसी कोल्ड स्टोर पर काम करने वाला एक युवक उसको बाइक पर बैठाकर मतदान केंद्र पर वोट डालने के लिए लेकर गया था। पुलिस फर्जी वोट डाले जाने के मामले में गहनता के साथ जांच करते हुए कार्रवाई में जुटी हुई है

वहीं इस पूरे मामले पर नगर पालिका खैर से निर्दलीय प्रत्याशी ज्योति शर्मा के पति ने जानकारी देते हुए कहा कि उसकी पत्नी ज्योति शर्मा निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर नगरपालिका खैर से चेयरमैन प्रत्याशी के रूप में चुनाव लड़ रही है। इस दौरान कन्या पाठशाला में चल रहे मतदान के दौरान एक लडकी फर्जी आधार कार्ड लेकर मतदान करने के लिए पहुंची थी। इसके बाद फर्जी आधार कार्ड के जरिए लड़की के द्वारा वोट तो डाल दिया गया। लेकिन इस दौरान फर्जी वोट डालने वाली लड़की को फर्जी आधार कार्ड के साथ मौके से पकड़ लिया। जिसके बाद उसने पुलिस पूछताछ में बताया कि वह पालनदपुर गांव की रहने वाली है और मेरा नाम दीपिका है और मेरे पिता का नाम ज्ञानेंद्र है।

इसके साथ ही पुलिस पूछताछ में फर्जी मतदाता लड़की ने बताया कि उसके पिता संजय कोल्ड स्टोर पर काम करते हैं। उसी उक्त कोल्ड स्टोर का काम करने वाला युवक सचिन उसको वोट कन्या पाठशाला मतदान केंद्र पर वोट डालने के लिए लेकर पहुंचा था। जिसके बाद पीठासीन अधिकारी ने उसका आधार कार्ड देखने के बाद वोट डालने के लिए अंदर भेज दिया। जबकि फर्जी वोट डालने पहुंची लड़की के आधार कार्ड पर उसका नाम मोनिका गौतम निवासी नई आबादी ओम नगर दर्ज है। जिसके बाद पुलिस फर्जी वोट डालने वाली लड़की को हिरासत में लेकर महिला पुलिस कर्मियों के साथ जीप में बैठाकर थाने ले गई। पुलिस टीमों के द्वारा पकड़ी गई लड़की से पूछताछ की जा रही है।

Check Also

प्राचीन मंदिर में श्री राम दरबार की प्रतिमाएं असामाजिक तत्वों ने की क्षतिग्रस्त,श्रद्धालुओं में फैला आक्रोश

अलीगढ़, ब्यूरो।  थाना हरदुआगंज क्षेत्र के भुड़ासी गांव के प्राचीन पथवारी मंदिर में घुसकर तीसरी …