महिला की जमीन बेचकर धोखाधड़ी

THE BLAT NEWS:

रतलाम। महिला के साथ धोखाधड़ी के मामले में औद्योगिक क्षेत्र थाना पुलिस ने दो लोगों के खिलाफ धोखाधड़ी का अपराध कायम किया। इसके अलावा जावरा औद्योगिक क्षेत्र थाने में भी धोखाधड़ी का अपराध कायम हुआ है। अज्ञात व्यक्ति फरियादी को चकमा देकर एटीएम ले गया और खाते से रुपए निकाल ले गया।
औद्योगिक क्षेत्र रतलाम पुलिस ने पुष्पा शर्मा (65) निवासी रतलाम पब्लिक स्कूल रोड ब्यूटी पार्लर के सामने बिरियाखेड़ी की रिपोर्ट पर दो लोगों के खिलाफ धोखाधड़ी का अपराध धारा 420, 34 भादवि में दर्ज किया है। पुलिस के मुताबिक फरियादिया वृद्धा ने थाने में धोखाधड़ी का आवेदन दिया जिसमें उनका आरोप है कि उनकी तीन बीघा जमीन बेचकर उनके साथ धोखाधड़ी कर अवैध लाभ अर्जित किया। पुलिस ने आवेदन जांच और दस्तावेजी साक्ष्य के आधार पर मोहननगर गृह निर्माण समिति के तत्कालीन अध्यक्ष और वर्तमान अध्यक्ष के खिलाफ अपराध कायम कर मामले को जांच में लियास्वरोजगार के लिए समूह लोन में महिलाओं के साथ धोखाधड़ी, मुख्य आरोपी गिरफ्तारइसके अलावा जावरा औद्योगिक क्षेत्र थाना पुलिस ने भी धोखाधड़ी का एक मामला देवानंद दांगी निवासी सघड़ी थाना गोविन्दपुरा बिहार हाल मुकाम बड़ायला चौरासी रेलवे स्टेशन की रिपोर्ट पर अज्ञात के खिलाफ दर्ज किया है।
पुलिस के मुताबिक फरियादी के एटीएम का कोड किसी अज्ञात व्यक्ति ने देख लिया और इसके बाद चकमा देकर उसका एटीएम ले जाकर खाते से रुपए निकाल लिए। फरियादी ने पुलिस को बताया कि अज्ञात व्यक्ति उसके एटीएम के जरिये अलग-अलग जगह से कुल 4,61,999 (4 लाख 61 हजार 999) रुपए धोखाधड़ी कर निकाल लिए गए। औद्योगिक क्षेत्र जावरा पुलिस ने इस मामले में अज्ञात के खिलाफ अपराध कायम कर मामले को जांच में लिया है।

Check Also

UP: 42 साल के ताऊ ने रिश्तों को किया कलंकित…

उत्तर प्रदेश : फतेहपुर जिले में दुष्कर्म आरोपी की छह साल की पुत्री से शनिवार …