सेमीफाइनल में जुबा संघा, ईमी हीरोज का पलड़ा भारी

THE BLAT NEWS:
नयी दिल्ली
। फुटबाल दिल्ली की ‘बी डिवीजऩ लीग के फाइनल मुकाबलें में कौन दो टीमें भिड़ेंगी, इसका फैसला मंगलवार को अंबेडकर स्टेडियम पर खेले जाने वाले सेमीफाइनल मैचों के नतीजों से पता चल जाएगाImage result for फुटबाल


दिन के पहले सेमीफइनल में ईमी हीरोज एफसी का मुकाबला कॉलेजियन एफसी से होगा जबकि दूसरे सेमीफाइनल में नोएडा सिटी एफसी को जुबा संघा एफसी से भिडऩा है।
चर्टर फाइनल की बाधा पार करने वाली चारों टीमें लगभग बराबरी का दमखम रखती हैं लेकिन पहले सेमीफाइनल में ईमी का पलड़ा भारी माना जा सकता है। उसके सामने ऐसी टीम है जोकि वारियर्स एफसी से किसी भी मायने में इक्कीस नहीं थी, फिर भी चर्टर फाइनल में इसलिए जीत गई क्योंकि वारियर्स की अग्रिम पंक्ति ने आधा दर्जन मौके गंवाए। अंतत: मैच के हीरो कॉलेजियन के गोलकीपर राकेश गोसाईं ने टाई ब्रेकर में शानदार बचाव कर अपनी टीम को विजयी बनाया। दूसरे चर्टरफाइनल में जुबा संघा के अनुभवी स्टार खिलाडिय़ों ने कमजोर गढ़वाल यूनाइटेड को आसानी से परास्त किया और उसे अब नोएडा सिटी एफसी का सामना करना है।
प्रीमियर लीग विजेता ‘वाटिका एफसी के खिलाडिय़ों से सजी जुबा संघा में स्टार खिलाडिय़ों की भरमार है और बड़ा उलटफेर ही जुबा को खिताब जीतने से रोक सकता है । ईमी और जुबा संघा खिताबी टकराव में शामिल हो सकती हैं, फिर भी अंतिम चार में पहुंची किसी भी टीम को कमजोर आंकना भूल होगी।

Check Also

विराट कोहली को टी20 विश्व कप में पारी का आगाज करना चाहिए: सौरव गांगुली

बेंगलुरु। पूर्व भारतीय कप्तान सौरव गांगुली ने शुक्रवार को कहा कि भारतीय टीम प्रबंधन को …