पीएम मोदी ने लोगों से बड़ी संख्या में कर्नाटक में बीजेपी को वोट देने की अपील की

THE BLAT NEWS:

बेंगलुरू। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 10 मई को होने वाले चुनाव के लिए मंगलवार को कर्नाटक के मतदाताओं से बड़ी संख्या में घर से निकलने और भाजपा को वोट देने की अपील की। उन्होंने कहा, आपके सपने मेरे सपने हैं। राज्य में बहुमत वाली भाजपा सरकार चुनें।
दक्षिणी राज्य के मतदाताओं को एक विशेष संबोधन में प्रधानमंत्री ने जोर देकर कहा कि और अधिक प्रगति के लिए और कर्नाटक को अर्थव्यवस्था के मामले में नंबर एक राज्य बनाने के लिए भाजपा सरकार को फिर से चुना जाना चाहिए।
उन्होंने सोशल मीडिया हैंडल पर 8.25 मिनट का एक वीडियो जारी किया, जिसमें उन्हें यह कहते हुए सुना जा सकता है, आपने हमेशा मुझे आशीर्वाद दिया है। कर्नाटक के लोगों का आशीर्वाद भगवान के आशीर्वाद के बराबर है।
पीएम मोदी ने कहा कि भारत दुनिया की पांचवीं सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था है। हमें नंबर तीन पर आना है। अगर कर्नाटक की अर्थव्यवस्था तेजी से विकसित होगी, तो यह संभव हो पाएगा।
Image result for पीएम मोदी ने लोगों से बड़ी संख्या में कर्नाटक में बीजेपी को वोट देने की अपील की

हमें राज्य के लिए एक ट्रिलियन डॉलर की अर्थव्यवस्था के सपने को साकार करना होगा। उसके लिए, कर्नाटक में भाजपा सरकार को सत्ता में आना होगा। ²ढ़ निर्णय, भविष्यवादी ²ष्टिकोण और केंद्रित नीतियां कर्नाटक की अर्थव्यवस्था में एक प्रमुख भूमिका निभाएंगी।
बाजार की सुविधा के लिए बीज उपलब्ध कराने में भाजपा ने बहुत काम किया है। उन्होंने कहा, नई सिंचाई परियोजनाएं, गोदाम, इथेनॉल सम्मिश्रण और ड्रोन तकनीक — कर्नाटक को आधुनिक कृषि में नंबर एक बनाना हमारा उद्देश्य है।
पीएम मोदी ने कहा कि डबल इंजन की सरकार के सत्ता में आने के बाद सड़क, बिजली और उद्यमिता के मामले में राज्य नंबर एक बनने की राह पर है।
प्रदेश को प्रगति के पथ पर ले जाना भाजपा सरकार का उद्देश्य है। पीएम मोदी ने अपील की, कर्नाटक के सभी लोगों का सपना मेरा सपना है। आपका विश्वास मेरा विश्वास है। हम सभी को मिलकर प्रयास करना चाहिए। दुनिया की कोई ताकत हमें रोक नहीं सकती। मैं कर्नाटक को नंबर वन राज्य बनाने के लिए आपका आशीर्वाद मांग रहा हूं।
उन्होंने कहा, मैं भगवान अंजनेय (हनुमान) के नाम पर कन्नड़ लोगों का आशीर्वाद मांग रहा हूं। कृपया 10 मई को मतदान करने आएं और उज्जवल भविष्य के लिए भाजपा का समर्थन करें।

Check Also

अनुशासित व समर्पित भाव से सामाजिक कार्यो के प्रति हों संकल्प बद्ध-प्रो0 अमित

प्रतापगढ़ :  सिटी स्थित पीबीपीजी कालेज में राष्ट्रीय सेवा योजना के चार इकाइयों का सात …