पति को कहा नपुंसक, तो दिया तीन तलाक

THE BLAT NEWS:

मेरठ। मेरठ कोतवाली निवासी महिला के पति को नपुंसक कहने पर आरोपी ने तीन तलाक दे दिया और पान में जहर मिलाकर खिला दिया। महिला ने आरोप लगाया कि जब उसे परिजनों और बिरादरी में इस बात का खुलासा करने की धमकी दी तो उसकी हत्या का प्रयास किया गया। इस मामले में पीडि़ता की तहरीर पर कोतवाली में पति समेत सात आरोपियों पर मुकदमा दर्ज किया गया है।
पुलिस के मुताबिक पीडि़ता ने बताया कि 21 मार्च 2022 को उसकी शादी हापुड़ रोड पर करीम नगर में रहने वाले युवक से हुई थी। महिला ने बताया कि निकाह के बाद पता चला कि पति नपुंसक है और उसका इलाज कराया जा रहा हैFirst case filled of triple divorce in Meerut | मेरठ में तीन तलाक का ...

पीडि़ता के अनुसार इस दौरान ससुराल पक्ष लगातार मायके से बड़ी रकम लाने का दबाव बनाने लगे और कहा कि पति का कहीं बाहर उपचार कराया जाएगा। इसके लिए 10 लाख रुपए की मांग की गई। पीडि़ता ने बताया कि उसने जब अपने परिवार और रिश्तेदारों में इस बात का खुलासा करने की बात कही तो उसे प्रताडि़त किया गया। इसके बाद एक दिन पान में जहर मिलाकर खिलाया गया।
इसके बाद तबीयत खराब होने पर मायके वालों को सूचना दी, जिसके बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया। इस मामले में डॉक्टर ने धीमा जहर देने की पुष्टि की। सीओ कोतवाली अमित कुमार राय का कहना है कि थाना प्रभारी को जांच कर आगे की कार्रवाई करने के आदेश दिए गए हैं।

Check Also

राजधानी में तड़के सुबह हुआ सड़क हादसा, एक युवक गंभीर 

लखनऊ,(ऋषभ तिवारी)। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में मगंलवार की तड़के सुबह करीब तीन बजे …