लोहा व्यापारी की गोली मारकर हत्या, सात लाख की लूट…

कानपुर,संवाददाता। चकेरी थाना क्षेत्र में बुधवार को बदमाशों ने लोहा व्यापारी को गोली मारकर सात लाख रुपए लूट लिया। इस घटना में लोहा व्यापारी की मौत हो गई।

चकेरी के गांधीग्राम के रहने वाले संजय गौड़ की शिवकटरा में लोहे का बड़ा कारोबार है। बुधवार देर शाम दुकान पर बैठे थे। इस दौरान अपाचे बाइक सवार तीन बदमाश पहुंचे और गन प्वाइंट पर लेकर कैश काउंटर में रखे करीब सात लाख रुपए लूटने लगे। संजय गौड़ ने बदमाशों का विरोध किया। बस इतने में ही बदमाशों ने संजय के ताबड़तोड़ गोलियां मार दी और कैश लूटकर भाग निकले। दुकान में मौजूद पांच कर्मचारी यह सब देख विरोध करने की हिम्मत नहीं जुटा सके। बदमाशों के भागते ही कर्मचारियों ने पुलिस और पड़ोसियों को सूचना दी। इसके साथ ही पास के एक निजी अस्पताल लेकर भागे। जहां से उन्हें रीजेंसी रेफर कर दिया गया। जहां डॉक्टरों ने जांच के बाद उन्हें मृत घोषित कर दिया।

वहीं इस घटना की सूचना मिलने के बाद विधानसभा अध्यक्ष सतीश महाना मौके पर पहुंचे। इसके थोड़ी देर बाद ही पुलिस कमिश्नर बीपी जोगदंड, डीसीपी पूर्वी रवींद्र कुमार, क्राइम ब्रांच के एडीसीपी मनीष सोनकर समेत अन्य अफसर मौके पर पहुंचे।

Check Also

Weather: तेज धूप और गर्म हवाओं ने लोगों को घरों में किया कैद, ज़रूरी काम से सिर ढक कर निकले लोग

•सोमवार को कानपुर का तापमान 41 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया   कानपुर, संवाददाता। अप्रैल …