अलीगढ़: मेयर समेत 18 निकायों के प्रत्याशियों के लिए वोट मांगने अलीगढ़ पहुंचे सीएम, लगें जय श्री राम जय हनुमान के नारे

द ब्लाट न्यूज़ अलीगढ़ सहित पूरे प्रदेश में होने वाले 2023 निकाय चुनाव के प्रथम चरण के मतदान के बाद उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ रविवार को तयशुदा कार्यक्रम के तहत अपने हेलीकॉप्टर से अलीगढ़ के नुमाइश ग्राउंड पहुंचे। नुमाइश मैदान की धरती पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के कदम रखते ही मुख्यमंत्री की जनसभा में शामिल होने आए लोगों ने मुख्यमंत्री को देखते ही जय श्री राम और जय हनुमान के नारे लगाए गए।

 

 

जिसके बाद जय श्री राम और जय हनुमान के नारों से नुमाइश मैदान गूंज उठा। आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भाजपा के मेयर प्रत्याशी प्रशांत सिंघल समेत जिले की सभी अट्ठारह नगर निकायों मैं अध्यक्ष पार्षद सभासद एवं सदस्यों के समर्थन में जनसभा को संबोधित करने के लिए पहुंचे। मुख्यमंत्री के निकाय चुनाव के आगमन से पहले ही जिला प्रशासन और पुलिस के द्वारा जनसभा स्थल पर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए।

तो वहीं भाजपा कार्यकर्ताओं ओर अलीगढ़ की जनता के द्वारा मुख्यमंत्री का जोरदार स्वागत किया गया। इस दौरान मुख्यमंत्री के साथ मंच पर भाजपा प्रत्याशी प्रशांत सिंघल समेत सभी प्रत्याशी मंच पर मौजूद रहे। जबकि भाजपा मेयर प्रत्याशी प्रशांत सिंहल ने मुख्यमंत्री को चांदी की मूर्ति देकर स्वागत किया गया।

Check Also

प्राचीन मंदिर में श्री राम दरबार की प्रतिमाएं असामाजिक तत्वों ने की क्षतिग्रस्त,श्रद्धालुओं में फैला आक्रोश

अलीगढ़, ब्यूरो।  थाना हरदुआगंज क्षेत्र के भुड़ासी गांव के प्राचीन पथवारी मंदिर में घुसकर तीसरी …