अलीगढ़: बजरंग पुल बंबा में मिली अज्ञात व्यक्ति की लाश,रेस्क्यू ऑपरेशन चला नहर से निकाला शव

द ब्लाट न्यूज़ थाना विजयगढ़ इलाके के बजरंग पुल बंबा में एक अज्ञात व्यक्ति की कई दिन पुरानी सड़ी गली लाश मिलने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई। माइनर बंबा के पानी में तैर कर आ रही अज्ञात व्यक्ति की सडी गली लाश को देख मौके पर लोगों का जमावड़ा मौके पर लग गया और बजरंग पुल बंबा में अज्ञात व्यक्ति की लाश मिलने की सूचना पुलिस को दी।

 

 

 

 

 

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और लोगों की मदद से बंबा के गहरे पानी में तैरकर आ रही अज्ञात व्यक्ति की लाश को घंटों की मशक्कत के बाद रेस्क्यू ऑपरेशन चलाते हुए बाहर निकाला गया। जिसके बाद पुलिस ने मौके पर मौजूद लोगों से बजरंग पुल बंबा में मिली अज्ञात व्यक्ति के शव की शिनाख्त करने की कोशिश की गई। लेकिन अज्ञात डेड बॉडी की शिनाख्त नहीं हो सकी। जिसके बाद पुलिस ने डेड बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भेज दिया। तो वही मौके पर मौजूद पुलिस अज्ञात व्यक्ति की पहचान कराने के साथ ही मामले की जांच कर कार्रवाई में जुटी हुई है।

जानकारी के अनुसार उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ के थाना विजयगढ़ क्षेत्र के एक गांव निवासी युवक किशन पाल सिंह का कहना है कि शनिवार को वह अलीगढ़ के गांधी आई हॉस्पिटल में दवाई लेने के लिए जा रहा था। तभी उसने देखा कि बजरंग पुल के बंबा में एक अज्ञात व्यक्ति की कई दिन पुरानी सड़ी गली लाश पानी में तैर कर जा रही थी। इसी दौरान बजरंग पुल के बंबा से गुजर कर जा रहे कुछ राहगीरों की नजर भी पानी में तैर कर आ रही अज्ञात व्यक्ति की लाश पर पड़ी। जिसके बाद ये बात जंगल में लगी आग की तरह आसपास के इलाके में फैल गई और सैकड़ों की तादाद में स्थानीय ग्रामीण सहित राहगीरों का जमावड़ा पानी के अंदर तैर कर आ रही अज्ञात व्यक्ति की लाश को देखने के लिए मौके पर उमड़ पड़ा। जिसके बाद उसके द्वारा पानी में तैर कर आ रही अज्ञात व्यक्ति की लाश मिलने की सूचना फोन कर पुलिस को दी गई।

सूचना मिलते ही थानाअध्यक्ष भारी पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और ग्रामीणों की मदद से बजरंग पुल के बंबा में तैर कर आ रही अज्ञात व्यक्ति की लाश को निकालने के लिए रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया गया। कई घंटों की कड़ी मशक्कत के बाद ग्रामीणों की मदद से पुलिस के द्वारा रेस्क्यू ऑपरेशन चलाते हुए अज्ञात व्यक्ति की लाश को पानी से बाहर निकाला गया। जिसके बाद पुलिस ने मौके पर मौजूद लोगों से अज्ञात व्यक्ति की लाश की शिनाख्त किए जाने की कोशिश की गई। लेकिन काफी कोशिशों के बावजूद भी अज्ञात व्यक्ति की लाश की शिनाख्त नहीं हो सकी। जिसके बाद पुलिस ने डेड बॉडी का पंचायत नामा भरते हुए लाश को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भेज दिया। जहां शिनाख्त होने तक 72 घंटे के लिए डेड बॉडी को मोर्चरी में रखवाया गया है। वही मौके पर मौजूद पुलिस का कहना है कि पानी में तैर कर आ रही अज्ञात व्यक्ति की लाश कई दिन पुरानी और सड़ी गली हालत में है।पुलिस द्वारा पूरे मामले को लेकर जांच पड़ताल कर शव की शिनाख्त कराए जाने की कोशिश करते हुए कार्रवाई जारी है।

Check Also

प्राचीन मंदिर में श्री राम दरबार की प्रतिमाएं असामाजिक तत्वों ने की क्षतिग्रस्त,श्रद्धालुओं में फैला आक्रोश

अलीगढ़, ब्यूरो।  थाना हरदुआगंज क्षेत्र के भुड़ासी गांव के प्राचीन पथवारी मंदिर में घुसकर तीसरी …