टखने और हाथ की सर्जरी के बाद फ्रेंच ओपन और विंबलडन से बाहर हुईं एम्मा राडुकानु

THE BLAT NEWS:

लंदन। ब्रिटेन की नंबर एक महिला टेनिस खिलाड़ी एम्मा राडुकानु फ्रेंच ओपन और विंबलडन से बाहर हो गई हैं। राडुकानु के टखने और हाथ की सर्जरी हुई है, जिसके कारण वह कुछ महीनों के लिए टेनिस कोर्ट से दूर हो गई हैं।2021 यूएस ओपन विजेता ने सोशल मीडिया पर एक हस्तलिखित नोट के साथ जानकारी साझा की, जिसमें अस्पताल के बिस्तर पर उनकी एक तस्वीर थी।
राडुकानु के अनुसार, वह पिछले साल से दोनों हाथों की हड्डियों में तकलीफ के साथ खेलने का प्रयास कर रही थी। इस बीच, टखने की समस्या के इलाज के लिए उनका ऑपरेशन भी किया गया।राडुकानु ने कहा, पिछले 10 महीने कठिन रहे हैं। मैंने इस वर्ष के अधिकांश समय और पिछले वर्ष के अंत में दर्द को प्रबंधित करने और इसके साथ खेलने की पूरी कोशिश की,साथ-साथ पिछले सीजऩ को छोटा करने का भी प्रयास किया, दुर्भाग्य से, यह पर्याप्त नहीं है।Image result for  एम्मा राडुकानु
राडुकानु को हाथ की समस्या के कारण इस सप्ताह के मैड्रिड ओपन से हटने के लिए मजबूर होना पड़ा था। ऑकलैंड में टखने की चोट से उनकी ऑस्ट्रेलियन ओपन की तैयारी बाधित हो गई थी, और उन्हे टॉन्सिलिटिस के कारण फरवरी में ऑस्टिन ओपन से हटने के लिए मजबूर होना पड़ा। उत्तर अमेरिकी स्प्रिंग हार्ड-कोर्ट सीजऩ के दौरान उन्हें कलाई में चोट भी लगी, फिर भी उन्होंने इंडियन वेल्स के चौथे दौर में जगह बनाई।

Check Also

विराट कोहली को टी20 विश्व कप में पारी का आगाज करना चाहिए: सौरव गांगुली

बेंगलुरु। पूर्व भारतीय कप्तान सौरव गांगुली ने शुक्रवार को कहा कि भारतीय टीम प्रबंधन को …