संजू सैमसन एक कप्तान के रूप में अब परिपक्व हो गए हैं : रवि शास्त्री

THE BLAT NEWS:

नई दिल्ली, राजस्थान रॉयल्स की टीम आईपीएल 2023 के अपने अगले मुकाबले में घर में टेबल-टॉपर्स गुजरात टाइटन्स का सामना करेगी। अपने पिछले मैचों में हार का सामना करने के बाद, दोनों टीमें जीत की राह पर लौटने के लिए उत्सुक होंगी।आईपीएल 2022 की फाइनलिस्ट इन दोनों टीमों ने इस सीजन तक अपनी फॉर्म को बरकरार रखा है। राजस्थान- जिसका नेतृत्व संजू सैमसन कर रहे हैं, और हार्दिक पांड्या की गुजरात प्लेऑफ की दौड़ में सबसे आगे है।भारत के पूर्व क्रिकेटर रवि शास्त्री ने टाटा आईपीएल 2023 में टीम के संतुलन और एक इकाई के रूप में सामूहिक रूप से प्रदर्शन करने के तरीके के कारण गुजरात टाइटन्स को खिताब का प्रबल दावेदार बताया है।Image result for संजू सैमसन एक कप्तान के रूप में अब परिपक्व हो गए हैं : रवि शास्त्री

स्टार स्पोर्ट्स के शो क्रिकेट लाइव में शास्त्री ने कहा, मौजूदा फॉर्म और टीम स्टैंडिंग को देखते हुए, मुझे विश्वास है कि गुजरात ट्रॉफी जीतेगा। इस टीम में निरंतरता और लचीलापन है और सात-आठ खिलाड़ी हैं जो लगातार प्रदर्शन कर रहे हैं। इस गुजरात टीम के खिलाड़ी एक दूसरे के पूरक हैं।
शास्त्री ने राजस्थान के कप्तान संजू सैमसन की अगुवाई करने के तरीके की भी प्रशंसा की है और जिस तरह से विकेटकीपर-बल्लेबाज आईपीएल 2023 में आर अश्विन, युजवेंद्र चहल और एडम ज़म्पा की स्पिन तिकड़ी का प्रयोग कर रहे हैं, उससे वह काफी प्रभावित हैं।
शास्त्री ने कहा, संजू सैमसन एक कप्तान के रूप में परिपक्व हो गए हैं। वह अपने स्पिनरों का बहुत अच्छा उपयोग करते हैं। केवल एक अच्छा कप्तान ही तीन स्पिनरों के साथ खेल सकता है। वह उनका स्मार्ट तरीके से उपयोग कर रहे हैं।

Check Also

विराट कोहली को टी20 विश्व कप में पारी का आगाज करना चाहिए: सौरव गांगुली

बेंगलुरु। पूर्व भारतीय कप्तान सौरव गांगुली ने शुक्रवार को कहा कि भारतीय टीम प्रबंधन को …