नशेड़ी बेटे ने मां को उतारा मौत के घाट : गिरफ्तार

THE BLAT NEWS:

कोरबा। शराब और नशा करने के लिए पैसा न मिलने से नाराज एक कलयुगी बेटे ने अपनी मां को ही चाकू मारकर मौत की नींद सुला दिया। कोतवाली पुलिस ने मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।
पुलिस सूत्रों ने बताया कि राताखार के गौरा चौक में रहने वाली मीना कंवर अपने बेटे मनोज उर्फ पिंटू के साथ रहती थी। मनोज गलत संगत में पड़ा हुआ था और नशे का आदी हो चुका था। मनोज आए दिन शराब पीकर घर पहुंचता था और अपनी मां से लड़ाई-झगड़ा करता था। बताया जाता है कि मनोज नशा करके अपने घर लौटा था और ज्यादा नशा करने के लिए वह अपनी मां से पैसा मांग रहा था। इस पर मृतिका मीना कंवर ने उसे पैसा देने से इंकार किया तो वह तैश में आ गया और अपने पास रखे चाकू से मां पर ताबड़तोड़ वार करने लगा। इससे मीना कंवर की मौके पर ही मौत हो गई।

Image result for नशेड़ी बेटे ने मां को उतारा मौत के घाट : गिरफ्तार
नशा नाश का कारण है यह सत्य भी है जब ऐसा अंतरण को कष्ट देने वाली घटनाएं परिलक्षित होती हैं तब यह ना केवल नशा करने वाले स्व.का नाश कारता है अपितु पूरे परिवार को तहस-नहस व बर्बाद करके रख देता है। ऐसा ही एक घटना कोरबा की जिसमें बेटे ने अपने ही मां की निर्मम हत्या कर दी। नागरिकों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने हत्यारे मनोज को हिरासत में ले लिया है। वहीं मर्ग कायम कर शव पीएम के लिए भेज दिया है।

Check Also

राजधानी में तड़के सुबह हुआ सड़क हादसा, एक युवक गंभीर 

लखनऊ,(ऋषभ तिवारी)। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में मगंलवार की तड़के सुबह करीब तीन बजे …