अलीगढ़: निकाय चुनाव में जनसभा को संबोधित करने पहुंचे डिप्टी सीएम केशव मौर्य, सरकारी योजनाओं का किया गुणगान

द ब्लाट न्यूज़ जनपद अलीगढ़ के तहसील अतरौली क्षेत्र के नगर पालिका अतरौली में होने वाले निकाय चुनाव को लेकर उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य अपने उड़न खटोले से शुक्रवार की दोपहर एक नगर पालिका अतरौली में भाजपा प्रत्याशी पवन कुमार शर्मा के पक्ष में जनसभा को संबोधित करने के लिए पहुंचे थे। इस दौरान प्रदेश सरकार में बेसिक शिक्षा मंत्री संदीप सिंह के द्वारा बुके भेंट कर उप मुख्यमंत्री का जोरदार स्वागत किया गया। जिसके बाद डिप्टी सीएम मंच पर जा पहुंचे और जनसभा की कमान अपने हाथों में लेते हुए केंद्र और प्रदेश सरकार की सरकारी योजनाओं का गुणगान करना शुरू कर दिया।

 

 

इस दौरान उन्होंने कहा कि जब से केंद्र और प्रदेश में जनता के द्वारा भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनाई गई। तभी से प्रदेश और केंद्र सरकार की प्रधानमंत्री आवास योजना, चाहे घर घर बिजली पहुंचाने की योजना सहित कई जनकल्याणकारी योजनाओं से जनता को भारतीय जनता पार्टी के द्वारा जागरूक किए जाने का काम किया गया। इसके साथ ही उन्होंने निकाय चुनाव में नगरपलिका से भाजपा प्रत्याशी को जिताने की जनसभा में मौजूद जनता से अपील भी की। साथ ही उन्होंने डबल इंजन की सरकार को भी जनता से मजबूत किए जाने का आह्वान किया गया।

आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश में होने वाले 2023 निकाय चुनाव को लेकर बिगुल फूंक चुका है और कुछ जिलों में प्रथम चरण के लिए मतदान भी हो चुका है इसके साथ ही मतदान के दौरान कुछ जिलों में हिंसक झड़प की भी बातें सामने आई वही अलीगढ़ में होने वाले निकाय चुनाव को लेकर उत्तर प्रदेश सरकार के उपमुख्यमंत्री अतरौली नगर पालिका से भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी पवन कुमार शर्मा के पक्ष में जनसभा को संबोधित करने के लिए पहुंचे थे जहां जनसभा को संबोधित करते हुए उप मुख्यमंत्री ने जनता से निकाय चुनाव में भाजपा प्रत्याशी को जिताने की अपील की। आपको बता दें कि अतरौली नगरपालिका के अतरौली कस्बे के सब्जी मंडी चौराहे पर स्थित मैदान में प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य शुक्रवार की दोपहर अपने उड़न खटोले से अतरौली पहुंचे थे जहां उन्होंने हेलीकॉप्टर से जमीन पर कदम रखते ही मंच की तरफ बढ़ना शुरू किया उसी दौरान प्रदेश सरकार के बेसिक शिक्षा मंत्री संदीप सिंह और भाजपा सांसद समेत कई दिग्गज नेताओं के द्वारा बुके भेंट करते हुए उनका जोरदार स्वागत किया गया। जिसके बाद उन्होंने मंच पर पहुंचकर पिछले कई घंटों से उप मुख्यमंत्री का पहुंचने का इंतजार कहीं जनता को जनसभा से संबोधित किया गया।इस दौरान उन्होंने नगर पालिका अतरौली में आगमन के दौरान निकाय चुनाव में भाजपा प्रत्याशी को जनसभा में मौजूद जनता से जिताने की उनके द्वारा अपील की गई है। इस जनसभा को सुनने के लिए सैकड़ों की तादाद में लोग सम्मिलित हुए। तो वही केशव प्रसाद मौर्य के द्वारा डबल इंजन की सरकार को मजबूत करने का आह्वान किया है।लेकिन अब देखने वाली बात होगी कि निकाय चुनाव में भाजपा के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्या का जनता पर कितना असर पड़ पाएगा। यह तो आने वाला वक्त ही बताएगा। फिलहाल जनसभा को संबोधित करते हुए उनके द्वारा भाजपा को मजबूत करने की बात कही गई है।

इसके साथ उन्होंने अतरौली की धरती पर कदम रखते हुए उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एवं स्वर्गीय कल्याण सिंह का जिक्र करते हुए कहा कि उनका सौभाग्य है कि जहां उनके द्वारा जनसभा को संबोधित किया गया। उसी क्षेत्र से पूर्व मुख्यमंत्री एवं स्वर्गीय कल्याण सिंह के द्वारा चुनाव लड़ा जाता था। उनका सौभाग्य है कि कल्याण सिंह की कर्म भूमि और जन्मभूमि पर उन्हें कदम रखने का सौभाग्य प्राप्त हुआ। साथ ही उन्होंने कहा कि स्वच्छ प्रशासन देने वाले कल्याण सिंह की चर्चा देश ही नहीं पूरे प्रदेश में आज भी होती हैं। जनता ने उनसे कहा हैं कि बाबू जी को श्रद्धांजलि देने के लिए उनके द्वारा एक बार फिर क्षेत्र में कमल खिलाया जाएगा। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि अतरौली नगर पालिका सहित पूरे अलीगढ़ जिले में होने वाले निकाय चुनाव में कमल खिलाया जाएगा।

वही प्रदेश में प्रथम चरण में निकाय चुनाव के दौरान फर्जी वोटर पकड़े जाने के सवाल पर डिप्टी सीएम ने कहा कि फर्जी वोट डालने वाले लोगों को लेकर जिला प्रशासन पुलिस और चुनाव आयोग पूरी तरह से सख्त है,ओर जो फर्जी वोट डालते हैं वह पकड़े जाते हैं।

छोटे शहरों में मतदान का प्रतिशत ज्यादा होने और बड़े शहरों में मतदान प्रतिशत कम होने के सवाल पर डिप्टी सीएम ने कहा कि ये सच है कि बड़े शहरों में मतदान प्रतिशत कर रहा है।क्योंकि शहरों में नौकरी पेशे से जुड़े लोग ज्यादातर बाहर रहते हैं। जबकि वोट डालने वाले दिन उनको आना चाहिए। लेकिन नहीं आ पाते हैं जिसके चलते हैं छोटे शहरों की अपेक्षा बड़े शहरों में मतदान प्रतिशत कम रहता है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि प्रथम चरण में हुए मतदान में 99% जगहों पर भारतीय जनता पार्टी का ही कमल खिलेगा।

Check Also

प्राचीन मंदिर में श्री राम दरबार की प्रतिमाएं असामाजिक तत्वों ने की क्षतिग्रस्त,श्रद्धालुओं में फैला आक्रोश

अलीगढ़, ब्यूरो।  थाना हरदुआगंज क्षेत्र के भुड़ासी गांव के प्राचीन पथवारी मंदिर में घुसकर तीसरी …