राज्य में कोरोना के 160 नए मरीज मिले

THE BLAT NEWS:
रायपुर। राज्य में एक बार फिर से कोरोना संक्रमण की दर घटने लगी है। स्वास्थ्य विभाग के ताजा आंकड़ों के अनुसार बीते चौबीस घंटों में 4097 सैम्पलों की जांच की गई, इसमें से 160 नए मरीज मिले हैं।
छत्तीसगढ़ के एवरेज पॉजिटिविटी दर 3.91 प्रतिशत है। बीते 24 घंटे में कोरोना से दो लोगों की मौत भी हो गई है। दोनों को-मॉर्बिडिटी से पीडि़त थे, जिसकी वजह से उनकी मौत होना बताया गया है। इनमें से एक रायपुर का तथा दूसरा धमतरी जिले का रहने वाला था।Image result for  राज्य में कोरोना के 160 नए मरीज मिले
सबसे ज्यादा 29 मरीज बलौदाबाजार जिले से मिले हैं। इसी तरह अन्य जिलों के आंकड़े इस प्रकार से हैं-कांकेर 19, रायपुर से 17, सरगुजा से 17 मरीज मिले हैं । दुर्ग जिले में 15, सूरजपुर में 8 मरीज मिले हैं। रायगढ़ में 8, बालोद जिले से 6 मरीज मिले हैं। धमतरी से 6, बिलासपुर से 5, महासमुंद से 5 और जांजगीर चांपा से भी 5 मरीजों की पुष्टि हुई है। बलरामपुर से 4, राजनंदगांव से 3, जशपुर से 3, नारायणपुर से 2, दंतेवाड़ा से 2, बेमेतरा से 2, कोरबा से भी 2,कोरिया से 1 और गरियाबंद से भी 1 मरीज की पुष्टि हुई है। स्वास्थ्य विभाग ने नागरिकों से अपील की है कि कोरोना संक्रमण के मद्देनजर अभी भी खतरा बना हुआ है, लिहाजा भीड़भाड़ वाले इलाकों से दूर रहें तथा साफ-सफाई का विशेष ध्यान रखें।

Check Also

मोबाइल पर लगातार घंटों बात करना पड़ सकता है भारी…..

मुरादाबाद। मोबाइल पर लगातार घंटों बात करना भारी पड़ सकता है। मोबाइल फोन पर लगातार …