अलीगढ़: नहर में गिरने हुई युवक की मौत, चार दिन बाद मिली युवक की लाश

द ब्लाट न्यूज़ 4 दिन पहले पेट में दर्द होने के चलते थाना जवां क्षेत्र स्थित सुमेरा झाल के पास नहर किनारे मल करने गए युवक की थाना अकराबाद क्षेत्र के दिल्ली अलीगढ़ कानपुर नेशनल हाईवे-91 स्थित नानऊ नहर में डेड बॉडी मिलने के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। बताया जा रहा है कि मृतक 35 वर्षीय युवक अपनी मां के साथ बाजार जा रहा था। तभी उसके पेट में अचानक दर्द हो गया। जिसके बाद मां को पेड़ के नीचे बैठा छोड़कर युवक नहर किनारे मल करने के लिए चला गया। इस दौरान मां पेड़ के नीचे बैठकर बेटे के आने का इंतजार करती रही।

 

 

लेकिन काफी समय तक युवक लौटकर अपनी मां के पास नहीं पहुंचा। जिसके बाद अपने बेटे के साथ बाजार जा रही मां ने नहर किनारे मल करने गए बेटे को पुलिस और ग्रामीणों की मदद से तलाश करने की कोशिश की। लेकिन काफी तलाश के बाद भी युवक का कोई सुराग नहीं लगा। बताया जा रहा है कि इस दौरान नहर किनारे मल करने के लिए गए युवक का पैर फिसल गया और नहर में डूब गया और उसकी नहर के पानी में डूबकर मौत हो गई। 4 दिन बाद युवक की नहर में डेड बॉडी मिलने की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और मृतक युवक के शव को कब्जे में लेकर डेड बॉडी पोस्टमार्टम के लिए भेज दी।

आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ के थाना अकराबाद क्षेत्र के दिल्ली अलीगढ़ कानपुर नेशनल हाईवे स्थित नानऊ नहर में 4 दिन बाद एक युवक की डेड बॉडी मिलने के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। नहर में डेड बॉडी मिलने की सूचना पर मौके पर पहुंचे थाना जवां क्षेत्र के एक गांव सिकंदरपुर निवासी युवक टिंकू नायक का कहना है कि 4 दिन पहले 35 वर्षीय युवक रमेश पुत्र विजेंद्र अपनी मां के साथ पास ही स्थित जवां टाउन मार्केट में खरीदारी करने के लिए जा रहा था। तभी उसके पेट में अचानक दर्द हो गया। जिसके चलते वह सुमेरा झाल के पास नहर किनारे मल करने के लिए चला गया। इस दौरान साथ में बाजार जा रही मां एक पेड़ के नीचे बैठ गई ओर मल करने के लिए गए बेटे का वहीं बैठकर इंतजार करने लगी। आरोप है कि इस दौरान मां कई घंटों तक पेड़ के नीचे बैठी रही। लेकिन मल करने के लिए गया 35 वर्षीय बेटा लौट कर वापस नहीं आया। जिसके बाद मां को चिंता सताने लगे उसने राहगीरों की मदद से अपने बेटे की तलाश शुरू कर दी लेकिन काफी तलाश के बावजूद भी उसका कोई सुराग नहीं लगा। वहीं बताया जा रहा है कि 4 दिन पहले नानऊ नहर किराने मल करने के लिए गया युवक पैर फिसलने के चलते नहर के अंदर डूब गया ओर पानी के तेज बहाव के साथ बह गया।

तो वही परिवार के लोगों का कहना है कि 4 दिन बाद उसके बेटे की लाश दिल्ली अलीगढ़ कानपुर नेशनल हाईवे स्थित नानऊ नहर में राहगीरों को तैरती हुई मिली जिसकी सूचना ग्रामीणों के द्वारा पुलिस और परिवार के लोगों को दी गई। नहर में युवक की डेड बॉडी मिलने की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और ग्रामीणों की मदद से नहर के पानी में तैर रही युवक की लाश को बाहर निकाला गया। जिसके बाद पुलिस ने लाश का पंचायत नामा भरते हुए डेड बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वही नहर किनारे मल करने के लिए गए युवक की 4 दिन बाद लाश मिलने के बाद मृतक युवक के परिवार के लोगो में चीत्कार और कोहराम मचा हुआ है। दर्दनाक हादसे के बाद से पति की मौत के बाद पत्नी और उसके दोनों बच्चों का रो रो कर बुरा हाल है।

Check Also

प्राचीन मंदिर में श्री राम दरबार की प्रतिमाएं असामाजिक तत्वों ने की क्षतिग्रस्त,श्रद्धालुओं में फैला आक्रोश

अलीगढ़, ब्यूरो।  थाना हरदुआगंज क्षेत्र के भुड़ासी गांव के प्राचीन पथवारी मंदिर में घुसकर तीसरी …