अलीगढ़: मकान मालिक के बेटे ने किराएदार महिला के साथ मारपीट कर की इज्जत लूटने की कोशिश, भाई ने लगाया आरोप

द ब्लाट न्यूज़ थाना सासनी गेट इलाके में मायापुरी मोहल्ले में एक किराएदार भाई ने अपने मकान मालिक के बेटे व दोस्तों और उसके परिवार के लोगों पर अपनी बहन के साथ कमरे में घुस कर मारपीट कर उसकी इज्जत लूटने की कोशिश किए जाने का आरोप लगाया हैं। जिसके बाद पीड़ित भाई ने थाने पहुंचकर आरोपी मकान मालिक के बेटे और परिवार के लोगों के खिलाफ अपनी बहन के साथ घर में घुसकर मारपीट और इज्जत लूटने की कोशिश किए जाने के आरोप में पुलिस को मुकदमा दर्ज करने के लिए तहरीर दी है।

 

 

पुलिस ने पीड़ित की तहरीर पर संज्ञान लेते हुए मामले की जांच कर कार्रवाई शुरू कर दी है। तो वही बहन की पिटाई किए जाने की सूचना पर मौके पर पहुंचे भाई का आरोप है कि जब उसकी बहन के साथ मकान मालिक के बेटे द्वारा घर में घुसकर पिटाई की जा रही तो इसकी सूचना उसकी बहन के द्वारा फोन कर जीजा को दी गई। सूचना पर जीजा अपनी पत्नी को बचाने के लिए मौके पर पहुंचे तो दबंग मकान मालिक और उसके परिवार के लोगों ने उसके साथ भी क्रिकेट बैट लोहे के सरिए और अन्य चीजों से हमला बोलते हुए मारपीट कर बेरहमी के साथ पिटाई कर डाली। दबंगों द्वारा की गई पिटाई के दौरान उसकी बहन ओर जीजा खून से लथपथ होते हुए गंभीर रूप से घायल हो गए।

जानकारी के अनुसार उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ के थाना सासनी गेट क्षेत्र के पला साहिबाबाद रोड स्थित मायापुरी मोहल्ला निवासी युवक शोभित सक्सैना पुत्र शरद कुमार सक्सेना के द्वारा थाना सासनी गेट पुलिस के पास पहुंच कर मुकदमा दर्ज करने के लिए दी गई लिखित तहरीर में आरोप लगाया है कि उसकी बहन और परिवार के साथ हुई वारदात सोमवार सुबह की है। जब वह अपनी बहन को स्वीटी को किराए के मकान में छोड़ कर सड़क पर जोगिंग करने के लिए गया था। आरोप है कि तभी मकान मालिक का बेटा भूपेश और उसकी मां सहित बहू उसकी बहन को कमरे में अकेला देख तीनो लोग उसके कमरे में घुस गए। जिसके बाद तीनों लोगों ने उसकी बहन को घर में दबोचते हुए बेरहमी के साथ मारपीट की गई। जब उसकी बहन ने मारपीट का विरोध किया तो मकान मालिक के बेटे ने उसकी बहन की इज्जत लूटने की कोशिश की गई।

मकान मालिक के बेटे द्वारा इज्जत लूटने की कोशिश किए जाने की सूचना उसकी बहन स्वीटी द्वारा फोन कर अपने भाई और अपने पति सनी श्रीवास्तव को दी गई पत्नी के साथ मकान मालिक के बेटे द्वारा अपनी पत्नी की इज्जत लूटने की कोशिश और मारपीट किए जाने की सूचना मिलते ही उसका पति मौके पर पहुंच गया। जिसके बाद उसने मकान मालिक के बेटे और उसके परिवार के लोगों से अपनी पत्नी के साथ की गई मारपीट की जानकारी की तो इस बात पर उक्त दबंग लोगों ने उसकी पीड़ित बहन के पति सनी श्रीवास्तव के साथ भी मारपीट करते हुए पिटाई कर डाली। मकान मालिक और उसके परिवार के लोगों द्वारा पीड़ित शोभित की बहन स्वीटी और उसके पति सनी श्रीवास्तव के साथ की गई मारपीट के बाद पीड़ित युवक आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराने के लिए लिखित शिकायत लेकर थाने पहुंचा।

जहां पुलिस को दी गई लिखित शिकायत में पीड़ित ने आरोप लगाया कि मकान मालिक के बेटे ने उसकी बहन स्वीटी की इज्जत लूटने की कोशिश किए जाने के साथ ही उसके पति के साथ भी मारपीट करते हुए घायल कर दिया। पुलिस ने पीड़ित शोभित की तहरीर पर संज्ञान लेते हुए मामले की जांच कर कार्रवाई शुरू कर दी है। तो वहीं मारपीट में घायल उसकी बहन स्वीटी और बहनोई को मेडिकल परीक्षण एवं उपचार के लिए जिला अस्पताल भेजा गया।

Check Also

प्राचीन मंदिर में श्री राम दरबार की प्रतिमाएं असामाजिक तत्वों ने की क्षतिग्रस्त,श्रद्धालुओं में फैला आक्रोश

अलीगढ़, ब्यूरो।  थाना हरदुआगंज क्षेत्र के भुड़ासी गांव के प्राचीन पथवारी मंदिर में घुसकर तीसरी …