अब एक ही व्हाटसएप अकाउंट चलेगा 4 अलग-अलग मोबाइल पर

THE BLAT NEWS:

वॉशिंगटन । व्हाटसएप में लगातार नए-नए अपडेट आते रहते हैं। अब व्हाट्सएप ने एक और शानदार फीचर्स को रोलआउट कर दिया है। इस फीचर की मदद से एक ही व्हाट्सएप अकाउंट को एक साथ चार डिवाइस पर इस्तेमाल किया जा सकता है। मेटा के सीईओ मार्क जकरबर्ग ने खुद इसकी घोषणा की है। उन्होंने फेसबुक पर लिखा कि आज से आप अधिकतम चार फोन में एक ही व्हाट्सएप अकाउंट में लॉगिन कर सकते हैंImage result for अब एक ही व्हाटसएप अकाउंट चलेगा 4 अलग-अलग मोबाइल पर, मेटा सीईओ मार्क जकरबर्ग ने की घोषणा
व्हाट्सएप ने ‘कम्पेनियन मोड फीचर को रोलआउट किया है। इस फीचर की मदद से यूजर्स को मल्टी-डिवाइस का सपोर्ट मिलेगा। यानी कम्पेनियन मोड फीचर की मदद से यूजर्स को एक ही व्हाट्सएप अकाउंट को दूसरे डिवाइस में भी इस्तेमाल करने में आसानी होगी। इस फीचर को पहले बीटा टेस्टिंग के लिए जारी किया गया था, लेकिन अब सभी यूजर्स इस फीचर का इस्तेमाल कर सकेंगे।
व्हाट्सएप अकाउंट को कई तरीकों से लिंक किया जा सकता है। यदि आप अपने प्राइमरी डिवाइस के साथ अन्य डिवाइस पर भी व्हाट्सएप अकाउंट को लिंक करना चाहते हैं तो आपको सेकेंडरी डिवाइस के व्हाट्सएप एप्लीकेशन में जाकर फोन नंबर दर्ज करना होगा। अब आपके प्राइमरी डिवाइस पर प्राप्त ओटीपी दर्ज करना होगा। इसी तरह प्राइमरी डिवाइस पर कोड स्कैन करके भी अन्य डिवाइस को लिंक किया जा सकता है।

Check Also

शुरुआती कारोबार में शेयर बाजार पर दबाव, सेंसेक्स और निफ्टी लुढ़के

नई दिल्ली। घरेलू शेयर बाजार में आज सप्ताह के पहले दिन ही शुरुआती कारोबार के …