आंध्र प्रदेश: प्रेमी की खौफनाक करतूत, घर में बंधक बनाकर छात्रा पर डाल दिया खौलता तेल

द ब्लाट न्यूज़ आंध्र प्रदेश के काकीनाडा में जवाहरलाल नेहरू प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय (जेएनटीयू) की एक छात्रा उस समय गंभीर रूप से घायल हो गई, जब उसके प्रेमी ने अपने घर के एक कमरे में बंधक बनाकर उसके हाथों और पैरों पर खौलता तेल डाल दिया। रविवार तड़के पीडि़ता के वहां से निकलने और पुलिस में शिकायत दर्ज कराने के बाद घटना सामने आई। उसे एलुरु के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पुलिस के अनुसार पीडि़ता इंजीनियरिंग तृतीय वर्ष की छात्रा है। एलुरु निवासी युवती को दुग्गीराला निवासी अनुदीप ने प्रेमजाल में फंसा लिया था। उसने उससे शादी करने का वादा किया था। पांच दिन पहले अनुदीप बच्ची को दुग्गीराला स्थित अपने घर ले गया था। उसने उसे एक कमरे में बंद कर दिया, जहां वह उसे प्रताडि़त कर रहा था। उसने उसे जान से मारने की धमकी दी थी।

पीडि़ता ने पुलिस को बताया कि उसने आधी रात के बाद फांसी लगाकर उसकी हत्या करने की योजना बनाई थी। हालांकि, वह भागने में सफल रही और अपने घर पहुंच गई। उसने अपने माता-पिता की मदद से शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने मामला दर्ज कर फरार चल रहे अनुदीप की तलाश शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि आरोपी मारिजुआना और अन्य नशीले पदार्थों का आदी है और प्यार के नाम पर कई लड़कियों को धोखा दे चुका है।

Check Also

UP: 42 साल के ताऊ ने रिश्तों को किया कलंकित…

उत्तर प्रदेश : फतेहपुर जिले में दुष्कर्म आरोपी की छह साल की पुत्री से शनिवार …