अलीगढ़: घर से गायब हुई पत्नी, पत्नी के गायब मिलने पर शराबी पति ने घर में लगाई आग

द ब्लाट न्यूज़ थाना सासनी गेट क्षेत्र के मोहल्ला सराय हरनारायण न्यू कॉलोनी में एक शराबी पति का हैरान कर देने वाला कारनामा उस वक्त सामने आया है। जब एक शराबी पति अचानक घर पहुंचा और पत्नी के साथ बिना किसी वजह के मारपीट कर दी।

 

 

आरोप है कि इस दौरान शराबी पति अपनी पत्नी के साथ मारपीट करने के बाद बोला कि “तू तैयार मिलना मैं अभी थोड़ी देर में घर वापस आता हूं”, इतना कहने के बाद पति अपनी पत्नी को घर पर छोड़ कुछ देर के लिए बाहर चला गया तभी पति के जुल्मों सितम कर शिकार हुई पत्नी अपने पति को बिना बताए घर छोड़कर चली गई। पति जब घर पहुंचा था पत्नी घर से गायब थी। इसी बात से गुस्साए शराबी पति ने पत्नी को गायब देख अपने घर पर आग के हवाले कर दिया। आग ने इतना विकराल रूप धारण किया कि आस-पड़ोस के लोग भी देखकर हैरान रह गए . इसकी जानकारी मोहल्ले वालों ने थाना सासनी गेट पुलिस को दी. पुलिस आनन-फानन में फोर्स के साथ जब मौके पर पहुंची. तब तक मोहल्ले के लोगों ने आग पर बमुश्किल काबू पा लिया. वहीं मौके से शराबी पति आकाश आग लगाकर फरार हो गया.

आपको बताते चलें कि उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ के थाना सासनी गेट के मोहल्ला सराय हरनारायण न्यू कॉलोनी में शनिवार को अपनी पत्नी तथा बच्चों को पीटने के बाद शराबी पति काम पर चला गया, और अपनी पत्नी से कह कर गया कि मैं लौट कर आऊंगा और तू तैयार मिलना. पति के द्वारा पत्नी को तैयार होने के बात कहकर पति घर से चला गया जिसके बाद पति की प्रताड़ना की शिकार हुई पत्नी मौके का फायदा उठाकर पति के डर से अपने बच्चों को लेकर अपने मायके आगरा चली गई। जब पति आकाश देर शाम अपने घर पहुंचा तो घर के अंदर उसके बच्चे और पत्नी गायब थी। पत्नी और बच्चों को घर से अचानक गायब देख शराबी पति आकाश गुस्से से लाल पीला हो गया ओर पत्नी को घर में ना देख उसने तांडव करना शुरू कर दिया और अपने ही घर में केरोसिन छिड़ककर आग लगा दी। शराबी पति के द्वारा अपने घर में आग लगाए जाने के बाद किराए पर एक महिला और उसके परिवार के लोगों ने आग की लपटों को देख अपरा तफरी और भगदड़ मच गई।जिसके बाद आग ने इतना विकराल रूप धारण कर लिया कि कमरे से बाहर आग की लपट उठने लगी। मोहल्ले के लोगों ने घर के अंदर लगी आग की लपटों को देख इसकी सूचना तत्काल थाना सासनी गेट पुलिस को दी . लेकिन पुलिस जब तक मौके पर पहुंचती, मोहल्ला सराय हरनारायण के लोगों ने घनी आबादी के कारण पानी डालते हुए आग पर काबू पा लिया। पुलिस ने मौके पर पहुंच मुआयना किया, स्थानीय लोगों से पूछताछ की. लेकिन पुलिस के आने से पहले शराबी पति आकाश मौके से फरार हो गया.

शराबी के मकान में रह रही किराएदार खुशी ने बताया कि आकाश अक्सर अपनी पत्नी और बच्चों को पीटता था. दोपहर में अपनी पत्नी से कह कर गया था कि मैं जब आऊंगा तू तैयार रहना. लेकिन आकाश के डर के मारे पत्नी अपने मायके आगरा चली गई. उसके बाद पत्नी को न देख कमरे में आग लगा दी. और मौके से फरार हो गया. पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है.

Check Also

प्राचीन मंदिर में श्री राम दरबार की प्रतिमाएं असामाजिक तत्वों ने की क्षतिग्रस्त,श्रद्धालुओं में फैला आक्रोश

अलीगढ़, ब्यूरो।  थाना हरदुआगंज क्षेत्र के भुड़ासी गांव के प्राचीन पथवारी मंदिर में घुसकर तीसरी …