निकाय चुनाव :सीएम योगी भाजपा प्रत्याशियों के समर्थन में करेंगे 75 सभाएं, 24 अप्रैल को पहली सभा सहारनपुर में

लखनऊ, संवाददाता। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ नगर निकाय चुनाव में भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशियों के समर्थन में 75 जनसभाएं करेंगे।सीएम 24 अप्रैल को सहारनपुर, शामली और अमरोहा में भाजपा प्रत्याशियों के समर्थन में प्रस्तावित जनसभाओं को संबोधित करेंगे। सीएम का हर जिले में एक कार्यक्रम होगा।सभी जिलों से सीएम योगी, डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य और डिप्टी सीएम बृजेश पाठक की चुनावी सभाओं की मांग की जा रही है।


निकाय चुनाव में भारतीय जनता पार्टी ने सभी 17 नगर निगम के साथ जिला मुख्यालयों सहित बड़ी नगर पालिका परिषद और प्रमुख नगर पंचायतों में जीत का लक्ष्य रखा है। सभी जिलों से सीएम योगी की सभाओं की मांग की जा रही है। पार्टी का चुनाव प्रबंधन शाखा में सीएम और दोनों डिप्टी सीएम सहित अन्य नेताओं के चुनावी दौरे तय किए जा रहे हैं। सीएम हररोज एक से अधिक जिलों में सभाएं करेंगे। डिप्टी सीएम बृजेश पाठक की पहली चुनावी सभा 24 अप्रैल को गाजियाबाद में होगी।

बता दें कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कर्नाटक विधानसभा चुनाव में भी भारतीय जनता पार्टी के स्टार प्रचारक हैं।यूपी में नगर निकाय चुनाव और विधानसभा के दो उपचुनावों की व्यस्तता से अभी सीएम दो दिन का कार्यक्रम तय हुआ है। सीएम 26 अप्रैल और 30 अप्रैल को कर्नाटक में भाजपा प्रत्याशियों के समर्थन में चुनावी सभाएं करेंगे।

Check Also

UP: जेपी नड्डा बोले- कांग्रेस ने बांटने की राजनीति की

UP: लोकसभा चुनाव को लेकर राजनीति‍क दलों के द‍िग्‍गज नेता ताबड़तोड़ रैल‍ियां और जनसभाएं कर …