अलीगढ़: यमुना एक्सप्रेस-वे पर कार में लगी आग, फायर ब्रिगेड कर्मचारियों ने कार में लगी आग पर पाया काबू

द ब्लाट न्यूज़ आगरा यमुना एक्सप्रेस-वे पर दिल्ली नम्बर की एक चलती हुई कार में अज्ञात कारणों के चलते आग लग गई। कार में आग लगते ही कार में सवार लोगों ने कार से यमुना एक्सप्रेस वे सड़क पर कूद कर अपनी जान बचाई। सूचना पर फायर ब्रिगेड की गाड़ी मौके पर पहुंची ओर दमकल के कर्मचारियों ने कार में लगी आग पर काबू पाया। लेकिन तब तक कार पूरी तरह से आग में जलकर राख हो गई।

 

 

आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ के थाना टप्पल क्षेत्र के आगरा नोएडा यमुना एक्सप्रेस वे पर तेज रफ्तार के साथ फर्राटा भर कर जा रही दिल्ली नंबर की TUV महिंद्रा कार में एक्सप्रेस-वे के पॉइंट-47 के पास पहुंचते ही अज्ञात कारणों के चलते भीषण आग लग गई। जिसके बाद कार सवारों ने कार के अंदर आग लगी देख कार से कूद कर अपनी जान बचाई और इसकी सूचना पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची।

जिसके बाद मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड के कर्मचारियों ने कार में लगी आग पर पानी की बौछार करते हुए घंटों की मशक्कत के बाद आग काबू पाया। लेकिन कार तब तक आग में जलकर राख हो चुकी थी।इस दौरान कार में लगी आग से कोई जनहानि नहीं हुई। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। बताया जा रहा है कि कार चालक नोएडा से वृंदावन सवारी लेने जा रहा था। तभी थाना टप्पल क्षेत्र के यमुना एक्सप्रेसवे जीरो पॉइंट से 2 किलोमीटर दूर प्वाइंट 47 के पास कार में आग लग गई।

वहीं यमुना एक्सप्रेस वे के अग्निशमन कर्मचारी विनय चौहान का कहना है कि यमुना एक्सप्रेस वे पर एक कार में आग लगने की सूचना मिली थी। सूचना मिलते ही करीब 10 मिनट में फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंच गए और कार में लगी आग को बुझाते हुए काबू किया गया। इस दौरान कार में लगी आग के बाद कोई जनहानि नहीं हुई।

Check Also

दोस्त ने परिवार के साथ मिल अपने ही दोस्त की पीट-पीटकर की हत्या,वीडियो वायरल

• शराब के नशे में दो दोस्तों के बीच हुआ झगड़ा,फिर शराबी दोस्त ने परिवार …