अलीगढ़: भाजपा नेता ने सड़क पर स्कूटी खड़ी कर तलवार से कांटा केक,पिस्टल से की हर्ष फायरिंग, वीडियो वायरल

द ब्लाट न्यूज़ जनपद अलीगढ़ में सीएए/एनआरसी बवाल के दौरान मुस्लिम युवक तारिक की हत्या के आरोप में 848 दिन जेल में रहने के बाद कोर्ट ने उस मामले में गवाह के मुकर जाने से अदालत से बरी होने वाले भाजपा के युवा नेता विनय वार्ष्णेय की दबंगई का एक 32 सेकंड का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

 

 

मुस्लिम युवक की हत्या के आरोप में अदालत से बरी होने के बाद जेल से छूटे भाजपा नेता विनय वार्ष्णेय के द्वारा दबंगई दिखाते हुए बीच सड़क स्कूटी खड़ी कर तलवार से केक काटा गया ओर पिस्टल से खुलेआम हर्ष फायरिंग की गई। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा 32 सेकंड वीडियो ऊपरकोट कोतवाली क्षेत्र के बाबरी मंडी इलाके का बताया जा रहा है।

आपको बता दें कि जनपद अलीगढ़ में सीएए/एनआरसी दंगे के दौरान एक मुस्लिम युवक तारिक की हत्या के आरोप में 848 दिन जेल में रहने के बाद कोर्ट ने उस मामले में गवाह के मुकर जाने से जेल से रिहा हुए भाजपा युवा नेता विनय वार्ष्णेय एक बार फिर सुर्खियों में आ गया है। जहां सीएए/एनआरसी बवाल के दौरान हत्या के आरोपी रहे विनय वार्ष्णेय की दबंगई का 32 सेकंड का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। आपको बता दें कि ऊपरकोट कोतवाली क्षेत्र में हुए सीएए/ एनआरसी दंगे में जेल से मुस्लिम युवक तारिक की हत्या के आरोप में कुछ महीने पहले अदालत से बरी होने के बाद नगर निगम चुनाव में मेयर पद की दावेदारी ठोकने वाले विनय वार्ष्णेय के द्वारा अपने दोस्तों के साथ मिलकर बीच सड़क स्कूटी खड़ी कर तलवार से केक काटते हुए दोस्तों द्वारा पिस्टल से हवा में हर्ष फायरिंग की गई। इस दौरान जब भाजपा नेता के द्वारा तलवार से स्कूटी पर केक रखकर केक काटा जा रहा था और उसके दोस्तों द्वारा हर्ष फायरिंग की जा रही थी। उसी दौरान मौके पर मौजूद लोगों के द्वारा भाजपा युवा नेता के द्वारा तलवार से केक काटे जाने और दोस्तों द्वारा हवा में पिस्टल से हर्ष फायरिंग किए जाने की घटना को लोगों ने अपने अपने मोबाइल कैमरे में कैद कर लिया और घटना का वीडियो मोबाइल कैमरे में कैद करने के बाद 32 सेकंड का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में भाजपा नेता के द्वारा खुलेआम सड़क पर तलवार से स्कूटी पर रखा केक काटा जा रहा है, और उसके अगल बगल में खड़े दोस्तों द्वारा हाथों में पिस्टल लेकर पिस्टल से हर्ष फायरिंग की जा रही। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा 32 सेकंड का ये वीडियो 2 दिन पुराना ओर ऊपरकोट कोतवाली इलाके की बाबरी मंडी का बताया जा रहा हैं। जहां भाजपा नेता द्वारा अपने साथियों के साथ मिलकर खुलेआम बीच सड़क पर स्कूटी खड़ी कर और स्कूटी के ऊपर रखे बर्थडे केक को तलवार से काटे जाने ओर हर्ष फायरिंग किए जाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। जिसके बाद पुलिस सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो के आधार पर तलवार से केक काटने और फायरिंग करने वाले लोगों के खिलाफ चिन्हित कर कार्रवाई किए जाने की बात कह रही है।

Check Also

दोस्त ने परिवार के साथ मिल अपने ही दोस्त की पीट-पीटकर की हत्या,वीडियो वायरल

• शराब के नशे में दो दोस्तों के बीच हुआ झगड़ा,फिर शराबी दोस्त ने परिवार …