अलीगढ़: शराब पीने से मना करने पर 50 वर्षीय बुजुर्ग ने पेड़ पर फांसी के फंदे पर लटक कर दे दी जान, जांच में जुटी पुलिस

द ब्लाट न्यूज़ थाना बरला क्षेत्र के ग्राम दतावली में ग्रामीणों में उस वक्त अफरातफरी और भगदड़ मच गई। जब शराब पीने से मना करने को लेकर परिवार में हुई मामूली ग्रह कलेश के चलते 50 वर्षीय बुजुर्ग ने आत्मघाती कदम उठाते हुए देर रात आम के बाग में पहुंचकर पेड़ पर फांसी का फंदा लगाकर फांसी के फंदे पर लटक कर आत्महत्या करते हुए फांसी लगाकर जान दे दी।

 

 

बुजुर्ग द्वारा पेड़ पर फांसी लगाकर आत्महत्या किए जाने की सूचना मिलते ही परिवार में चीत्कार मच गया और सैकड़ों की तादाद में ग्रामीण मौके पर इकट्ठा हो गए और सूचना पुलिस को दी। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और पेड़ के ऊपर फांसी के फंदे पर लटक रही 50 वर्षीय बुजुर्ग की लाश को ग्रामीणों की मदद से नीचे उतारा। जिसके बाद पुलिस ने शव का पंचायत नामा डेड बॉडी पोस्टमार्टम के लिए भेज दी। वहीं मृतक के लड़के का कहना है कि उसके पिता शराब के आदी थे ओर आए दिन शराब के नशे में चूर रहते थे। रात भर गायब होने के बाद परिवार के लोगों को सुबह पता चला कि उसके पिता ने आम के पेड़ पर लटक कर जान दे दी।

आपको बताते चलें कि जनपद अलीगढ़ के थाना बरला क्षेत्र गांव दतावली में शराब पीने से मना करने को लेकर हुई मामूली गृह क्लेश के चलते एक 50 वर्षीय शराबी बुजुर्ग ने देर रात आम के पेड़ पर फांसी के फंदे पर लटक कर आत्महत्या करते हुए अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। बताया जा रहा है कि सुबह ग्रामीण जब खेतों पर काम करने के लिए जा रहे थे। उसी दौरान 50 वर्षीय बुजुर्ग की लाश आम के पेड़ पर फांसी के फंदे पर लटक रही थी। सुनसान जंगल के बीच आम के बाग में बुजुर्ग के फांसी के फंदे पर लाश लटकी देख ग्रामीणों के होश उड़ गए।

जिसके बाद ग्रामीण खेतों से दौड़कर गांव पहुंचे और ग्रामीणों सहित उसके परिवार के लोगों को बुजुर्ग द्वारा फांसी लगाएं जाने की सूचना दी। बुजुर्ग द्वारा आत्महत्या किए जाने की सूचना मिलते ही परिवार के लोगों में चीख-पुकार मच गया और सैकड़ों की तादाद में ग्रामीण सहित मृतक के परिजन घटनास्थल पर पहुंच गए। जिसके बाद मौके पर इकट्ठा हुए ग्रामीणों द्वारा पेड़ पर फांसी लगाकर बुजुर्ग द्वारा आत्महत्या किए जाने की सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और ग्रामीणों की मदद से फांसी के फंदे पर लटक रही बुजुर्ग की लाश को जमीन पर नीचे उतारा। मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक बुजुर्ग के परिजनों से घटना की जानकारी करते हुए शव पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भेज दिया। घटना के बाद पुलिस मामले की गहनता से छानबीन करते हुए कार्रवाई में जुटी हुई है।

वहीं मृतक के बेटे सोनू का कहना है कि उसके पिताजी शराब के आदी थे, आए दिन शराब में के ही नशे में चूर रहते थे। शराब पीने को लेकर परिवार के लोगों से उसके पिता की कुछ मामूली कहासुनी हो गई थी। इस पर परिवार के लोगों ने उसके पिता को शराब पीने से मना किया। तो पिता घर से रात भर गायब थे।इस दौरान परिवार के लोगों ने देर रात 12:00 बजे तक काफी तलाश किया। लेकिन कोई सुराग नहीं मिला।जिस पर परिवार के लोगों ने समझा कि किसी पड़ोसी के घर जाकर सो गए होंगे। जिसके चलते घर नहीं आए। सुबह होने पर वह अपने काम पर चला गया। तभी उसको सूचना मिली की उसके पिता की लाश आम के बाग में पेड़ पर लटक रही है। सूचना मिलते ही वह काम छोड़ कर तुरंत मौके पर पहुंचा तो देखा मौके पर लोगों की भीड़ इकट्ठी थी।

Check Also

दोस्त ने परिवार के साथ मिल अपने ही दोस्त की पीट-पीटकर की हत्या,वीडियो वायरल

• शराब के नशे में दो दोस्तों के बीच हुआ झगड़ा,फिर शराबी दोस्त ने परिवार …