नीना गुप्ता की बेटी ने शेयर की बचपन की तस्वीर, मां ने कमेंट कर कही ऐसी बात


नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेत्री नीना गुप्ता की बेटी मसाबा गुप्ता जानी-मानी डिजाइनर हैं। मसाबा गुप्ता और नीना गुप्ता की बॉन्डिंग भी काफी अच्छी है। इसका अंदाजा उन दोनों के सोशल मीडिया को देखकर ही लगाया जा सकता है। दोनों ही अक्सर एक दूसरे की तस्वीरों पर कमेंट कर टांग खिंचाई करती रहती हैं। अब हाल ही में मसाबा ने अपनी एक तस्वीर शेयर की है जिस पर उनकी मां ने भी कमेंट किया है।

मसाबा गुप्ता सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वो अक्सर अपनी कई तस्वीरें और वीडियो फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। अब हाल ही में मसाबा गुप्ता ने अपने बचपन की एक बेहद ही प्यारी तस्वीर फैंस के साथ शेयर की है। ये तस्वीर ब्लैक एंड व्हाइट है जिसमें मसाबा महज कुछ महीने की रही होंगी। मसाबा को देख उनकी क्यूटनेस से किसी को भी प्यार हो जाए।

इस तस्वीर को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए शेयर करते हुए मसाबा ने कैप्शन में लिखा है, ‘मैं इस जिंदगी को मिस कर रही हूं जिसमें कमर दर्श नहीं रहता था। नहीं जानती थी कि रुक रुक कर उपवास रखना क्या होता है।’ मसाबा की इस तस्वीर को उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। पैंस के साथ ही साथ उनकी मां ने भी इस तस्वीर पर कमेंट किया है।

मसाबा की इस तस्वीर पर उनकी मां नीना गुप्ता ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘कहां है वो लड़की?’ मां के इस कमेंट के जवाब में मसाबा ने लिखा, ‘एंटरप्रीनियरशिप में बिजी है।’ इन दोनों के इस कमेंट को देखकर साफ जाहिर होता है कि दोनों मां बेटी की बॉन्डिंग दोस्तों जैसी है।

बता दें कि नीना गुप्ता ने हाल ही में कुछ दिन पहले अपनी ऑटोबायोग्राफी ‘सच कहूं तो’ रिलीज की है। इस किताब में नीना गुप्ता ने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी सारे खुलासे किए हैं। नीना ने इस किताब में विवयन रिचर्ड्स संग रिश्ते से लेकर बिन ब्याही मां बनने और 50 साल की उम्र में शादी करने तक हर एक बात लिखी है। इस ऑटोबायोग्राफी को खूब प्यार भी मिल रहा है।

Check Also

फिल्म सिकंदर से सलमान खान का फर्स्ट लुक आया सामने

बॉलीवुड के ‘दबंग’ सलमान खान के फैंस उनके ग्रैंड कमबैक का इंतजार कर रहे हैं। …