पुलिस हिरासत में युवक ने रेती गर्दन,पुलिस के छूटे पसीने

कानपुर देहात, {समीम खान}। थाना मंगलपुर में हिरासत में रेप के आरोपी युवक ने संदिग्ध परिस्थितियों में हवालात में अपनी गर्दन काट ली।आरोपी युवक की हालत बिगड़ते देख पुलिस के द्वारा नजदीकी स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया । जहां प्राथमिक उपचार के बाद हैलट अस्पताल कानपुर के लिए रिफर कर दिया गया ।दरअसल टिकुरिया टोला लखन चौराहा मध्यप्रदेश निवासी आलोक गुप्ता (32) एक 15 साल की नाबालिक किशोरी को बहला फुसलाकर भगा ले गया था।

किशोरी के पिता ने आलोक गुप्ता पर रेप, अपहरण समेत गंभीर धाराओं पर रिपोर्ट मंगलपुर थाने में दर्ज कराई थी। करीब 15 दिन बाद मंगलपुर थाने पुलिस ने आरोपी युवक को दबोच लिया ।पूछताछ करने के बाद में युवक आलोक गुप्ता को हवालात में बंद कर दिया गया था । इसी दौरान आरोपी युवक आलोक गुप्ता ने हवालात में ही अपनी गर्दन किसी धारदार चीज से रेत ली । इस बात को संदिग्ध माना जा रहा है की कोई व्यक्ति हवालात के अंदर अपनी गर्दन कैसे काट सकता है वही हालत बिगड़ते पुलिस ने देखा तो उसे जिला अस्पताल ले गए । जहां आलोक गुप्ता का प्रार्थमिक उपचार के बाद कानपुर के हैलट अस्पताल के लिए रिफर कर दिया गया ।हैलट में आरोपी युवक आलोक गुप्ता का इलाज किया जा रहा है ।

इन्होंने ये बताया 

वही एएसपी राजेश पांडेय ने बताया कि रेप का आरोपी युवक आलोक गुप्ता ने हवालात में अपनी गर्दन रेत ली। आरोपी युवक ने अपनी गर्दन किस चीज से रेत ली है इसकी जांच की जा है। इसके साथ आरोपी युवक का इलाज कानपुर के हैलट अस्पताल में चल रहा है जहां डॉक्टरों ने उसकी हालत अब खतरे से बाहर बताई है। इलाज के बाद आरोपी युवक को जेल भेज दिया जाएगा।

Check Also

Kanpur: सब्जी विक्रेता आत्महत्या मामले पर मुख्यमंत्री ने लिया संज्ञान, गिरफ्तारी के दिए निर्देश

•चकरपुर मंडी चौकी प्रभारी सत्येंद्र कुमार यादव व सिपाही अजय यादव मृतक सुनील से वसूली …