चोरी का खुलासा कर आरोपियों को भेजा जेल 

कानपुर,संवाददाता। पनकी थाना क्षेत्र में हुऐ चोरी का खुलासा पुलिस ने रविवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस करके किया। जिसमें फैक्ट्री से रायफल समेत अन्य माल चोरी करने वाले तीन शातिर चोरों को अरेस्ट कर लिया। उनके पास से रायफल, लोडर समेत लाखों का माल बरामद हुआ है। पुलिस ने तीनों को कोर्ट में पेश करने के बाद जेल भेज दिया। सर्विलांस की मदद से पुलिस ने तीनों को अरेस्ट किया।

चोरी गए मोबाइल से पकड़े गए तीनों शातिर चोर

एसीपी पनकी निशंक शर्मा ने बताया कि पनकी के लार्ड शिवा इंटरनेशनल फैक्ट्री में सिक्योरिटी गार्ड सिक्योरिटी गार्ड मुन्ना सिंह, चंद्र मोहन और चंद्र प्रकाश नौकरी करते हैं। मुन्ना सिंह ने बताया कि 4 अप्रैल की देर शाम तीनों ने शराब पी और सो गए। नशे के चलते इतनी गहरी नींद में थे कि कुछ पता ही नहीं चला। सुबह सोकर उठे तो मुन्ना की रायफल और तीनों के मोबाइल समेत फैक्ट्री का भी कुछ माल चोरी हो गया था।

मुन्ना की तहरीर पर पुलिस ने 5 अप्रैल को चोरी की एफआईआर दर्ज करके जांच शुरू की थी। चोरी गए मोबाइल नंबरों को पुलिस ने सर्विलांस पर लिया। इसके बाद लोकेशन के आधार पर शातिर तीन चोरों को पनकी कला का पुरवा से दबोच लिया। पूछताछ में तीनों ने अपना नाम कच्ची बस्ती नहर किनारे रहने वाला दीपक उर्फ दीपू, नौरैयाखेड़ा निवासी सुल्तान उर्फ रहबर अली और नौरैयाखेड़ा निवासी निखिल बताया।

इनके पास से बरामद माल

मोबाइल, रायफल, कारतूस, चोरी का लोडर, बाइक समेत अन्य लाखों का माल बरामद हो गया। तीनों को कोर्ट में पेश करने के बाद जेल भेज दिया गया।

Check Also

भाजपा की सरकार आई तो हमारी सुरक्षा में लगे पुलिसकर्मी भी बनेंगे अग्निवीर: अखिलेश यादव

लखनऊ : पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव बृहस्पतिवार दोपहर सपा प्रत्याशियों के पक्ष में जनसभा को …