आम आदमी की हुंकार मुश्किल में होगी मध्य प्रदेश की शिवराज सरकार

THE BLAT NEWS:

सतना/मैहर। आम आदमी पार्टी मैहर विधानसभा से आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ कार्यकर्ता व समाजसेवी विष्णुनाथ पांडेय ने कहा कि यह हमारे लिए बड़ी ही प्रसन्नता की बात है कि आज भिन्न-भिन्न समाज से, भिन्न-भिन्न समुदायों से और भिन्न-भिन्न वर्गों से जुड़े सम्मानित लोग आम आदमी पार्टी की विकास नीतियों से प्रभावित होकर पार्टी में शामिल हो रहे हैं। उन्होंने कहा कि जिस प्रकार से आम आदमी पार्टी समस्त समाज के विकास को लेकर चिंतित है, उसी विचारधारा के लोग, समाज के विकास को लेकर चैतन्य लोग, आम आदमी पार्टी में शामिल हो रहे हैं। हम सभी मिलकर दिल्ली, पंजाब में चल रही विकास की इस लहर को मध्य प्रदेश में भी हर घर तक लेकर जाएंगे।
श्री पांडेय  ने कहा कि जिस प्रकार से आज आम आदमी पार्टी की दिल्ली एवम् पंजाब सरकार द्वारा शुरू की गई सैकड़ों लाभकारी योजनाओं का फायदा दिल्ली एवम् पंजाब की करोड़ों जनता को मिल रहा है, उसी प्रकार से शिक्षा के, स्वास्थ्य के, बिजली पानी के, रोजगार के और तमाम अन्य क्षेत्रों में जो विकास के काम आम आदमी पार्टी ने दिल्ली एवम् पंजाब में किए हैं, वही काम मध्य प्रदेश में भी शुरू करने के लिए हम मिलकर काम करेंगे।
आम आदमी पार्टी किसानों के साथ पहले दिन से खड़ी है जहा पूरे देश में किसान आंदोलन कर रहे थे। केंद्र में बैठी भाजपा की सरकारों ने जो किसान विरोधी काले कानून बनाए हैं, उसके खिलाफ आज पूरे देश में आंदोलन का रूप ले लिया था विपक्षी पार्टियों ने भी इस मुद्दे पर मौन व्रत धारण किया हुआ था। पूरे देश में यदि कोई पार्टी है, जो पहले दिन से किसानों के साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़ी है, तो वह केवल आम आदमी पार्टी है। जिस प्रकार से पहले दिन से माननीय अरविंद केजरीवाल ने किसानों का समर्थन किया, जिस प्रकार से सिंघु बॉर्डर पर किसानों के खाने की और पानी की व्यवस्था करवाई, वह सराहनीय है।Image result for आम आदमी की हुंकार मुश्किल में होगी मध्य प्रदेश की शिवराज सरकार ;- पाण्डेयउन्होंने कहा कि आज पूरे देश के सभी राज्यों में किसानों की फसल बर्बादी पर सबसे अधिक मुआवजा यदि कहीं मिलता है, तो वह दिल्ली की अरविंद केजरीवाल सरकार एवम् आम आदमी पार्टी की पंजाब सरकार द्वारा दिया जाता है। सीएम अरविंद केजरीवाल की इन्हीं किसान प्रेमी नीतियों से प्रभावित होकर, हम सब ने आम आदमी पार्टी में शामिल हुए वा होते जा रहे हैं। मैं माननीय अरविंद केजरीवाल को और पूरी आम आदमी पार्टी को यह विश्वास दिलाता हूं कि मध्य प्रदेश आम आदमी की पार्टी सरकार जरूर बनेगी आज सैकड़ों नहीं हजारों की संख्या में प्रतिदिन आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता निरंतर बढ़ रहे हैं साथ ही भारतीय जनता पार्टी व कांग्रेस पार्टी मायूस दिखाई दे रही दोनों पार्टियों के नेता भारी चिंतित हैं दोनों पार्टियों को एहसास हो चुका है कि इस बार मध्यप्रदेश में अरविंद केजरीवाल  की पार्टी आम आदमी पार्टी पूरी तरह से झाड़ू चलाने को तत्पर दिख रही है आम आदमी पार्टी का छोटा से बड़ा कार्यकर्ता पूरी ताकत झोंक कर पार्टी के लिए काम कर रहे हैं जिसके बेचैनी साफ साफ दिखाई दे रही है 14 मार्च 2023 को कार्यकर्ता सम्मेलन जंबूरी मैदान भोपाल आम आदमी पार्टी के मुखिया  अरविंद केजरीवाल एवं पंजाब सरकार के मुखिया माननीय भगवंत सिंह मान ने जो हुंकार भरी जो पार्टी कार्यकर्ताओं को प्रेरणा दी उससे पूरे मध्यप्रदेश व पूरे जिले व विधानसभाओं में पार्टी कार्यकर्ता पूरी तन्मयता के साथ कार्य पर जुड़ चुके हैं बस एक ही नारा एक ही नाम अबकी बार केजरीवाल सरकार एक मौका आप को और मध्य प्रदेश की जनता ने भी ठाना है की आम आदमी पार्टी की सरकार बनाना है।

Check Also

मध्यप्रदेश: PM मोदी आज पिपरिया में जनसभा को करेंगे संबोधित

पिपरिया (नर्मदापुरम)। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज मध्यप्रदेश के नर्मदापुरम जिले के पिपरिया में चुनावी सभा …