अलीगढ़: अस्मत से खेल प्रेमी युवक ने शादीशुदा प्रेमिका की अश्लील वीडियो की वायरल, जान से मारने की दे रहा धमकी

द ब्लाट न्यूज़ पिसावा क्षेत्र के एक गांव में एक शादीशुदा महिला की अस्मत के साथ खेलने के बाद पड़ोसी प्रेमी युवक द्वारा उसकी अश्लील वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल किए जाने का मामला सामने आया है।

 

 

जहां गांव का ही प्रेमी युवक पिछले एक वर्ष से महिला की अस्मत के साथ खेलने के बाद उसकी अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल करने के बाद महिला को फांसी के फंदे पर लटकाने के बाद उसके बच्चों को जान से मारने की धमकी दे रहा है। सोशल मीडिया पर अश्लील वीडियो वायरल किए जाने के बाद पीड़ित महिला ने थाने पहुंचकर उसकी अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल करने वाले पड़ोसी युवक के खिलाफ लिखित में शिकायत देते हो कार्यवाही किए जाने की मांग की। तभी पीड़ित महिला को मालूम चला कि जिस युवक के खिलाफ थाने पर मुकदमा दर्ज कराने गई है। उसकी अस्मत से खेलने वाले उस युवक ने पुलिस के साथ सांठगांठ कर उसके खिलाफ पहले की मुकदमा दर्ज करा दिया हैं।

जिसके बाद पीड़ित महिला ने थाने से न्याय नहीं मिलता देख अलीगढ़ के एसएसपी कार्यालय पहुंचकर लिखित में शिकायत करते हुए अश्लील वीडियो वायरल करने वाले पड़ोसी युवक के खिलाफ जबरन अवैध नाजायज संबंध बनाएं जाने और जान से मारने की धमकी दिए जाने का मुकदमा दर्ज किए जाने की गुहार लगाई।एसएसपी ने पीड़ित महिला की शिकायत पर संज्ञान लेते हुए इलाका पुलिस को मामले में जांच कर कार्यवाही किए जाने के आदेश दिए।

आपको बताते चलें कि उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ के थाना पिसावा क्षेत्र के एक गांव में पिछले 1 वर्ष से गांव पर ही एक पड़ोसी युवक द्वारा शादीशुदा महिला के पति की गैरमौजूदगी में महिला को घर में अकेला देख उसके साथ जबरन अवैध संबंध बनाए जाने का मामला सामने आया है।

महिला की अस्मत के साथ पिछले 1 साल से खेल रहे युवक ने अपनी शादीशुदा प्रेमिका महिला के साथ बनाए गए अवैध संबंधों की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दी। सोशल मीडिया पर प्रेमी युवक द्वारा अश्लील वीडियो वायरल किए जाने की जानकारी जब महिला को लगी तो उसके पैरों तले जमीन खिसक गई और उसके होश उड़ गए। पीड़ित महिला ने उसकी अश्लील वीडियो वायरल करने वाले युवक के खिलाफ इलाका थाने में गुहार लगाई। लेकिन थाने से न्याय नहीं मिलता देख, पीड़ित महिला ने बुधवार को एसएसपी के दरबार में पहुंचकर उसकी अश्लील वीडियो वायरल करने और बच्चों सहित जान से मारने की धमकी दिए जाने पर लिखित शिकायत की।

एसएसपी के दरबार में फरियाद लेकर पहुंची थाना पिसावा क्षेत्र के एक गांव निवासी पीड़ित महिला का आरोप है कि उसका पति पिछले 1 साल से काम के सिलसिले मैं गांव और घर से बाहर है। आरोप है कि पति की गैरमौजूदगी पड़ोस का ही रहने वाला एक युवक पिछले 1 साल से लगातार उसके साथ अवैध तरीके से जबरन नाजायज संबंध बनाता हुआ आ रहा हैं। पड़ोसी युवक ने उसके साथ अवैध संबंध बनाने के दौरान कई बार उसकी अश्लील वीडियो बनाई गई थी।

जिसके बाद युवक ने अश्लील वीडियो बनाने के बाद उसकी अश्लील वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। जब युवक द्वारा उसकी अश्लील वीडियो वायरल किए जाने की जानकारी हुई तो उसने अश्लील वीडियो वायरल किए जाने की इस बात का विरोध किया। आरोप है कि अश्लील वीडियो वायरल किए जाने की बात का विरोध करने पर अब पड़ोसी युवक उसके बच्चों को जान से मारने की धमकी देता है,ओर उससे कहता है कि तुझे फांसी के फंदे पर लटकाने के बाद तेरे बच्चों को भी जान से मार दूंगा। पड़ोसी युवक द्वारा महिला और उसके बच्चों को जान से मारने की दी गई धमकी के इसी डर से महिला लगातार पड़ोसी युवक के उत्पीड़न का शिकार हो रही है।जिसके चलते पीड़ित महिला द्वारा पड़ोसी युवक के अवैध नाजायज संबंध से परेशान होने के बाद अवैध संबंधों का शिकार हो रही महिला प्रार्थना पत्र लेकर एसएसपी कार्यालय पहुंची और एसएसपी से न्याय की गुहार लगाई। जिस मामले में एसएसपी द्वारा जांच कर कार्यवाही का आश्वासन दिया गया है।

Check Also

Kanpur: सब्जी विक्रेता आत्महत्या मामले पर मुख्यमंत्री ने लिया संज्ञान, गिरफ्तारी के दिए निर्देश

•चकरपुर मंडी चौकी प्रभारी सत्येंद्र कुमार यादव व सिपाही अजय यादव मृतक सुनील से वसूली …