सीतापुर: तथाकथित भाजपा नेता बताकर गाली गलौज करने वाला युवक को पुलिस ने किया गिरफ्तार

द ब्लाट न्यूज़ यूपी के सीतापुर में तथाकथित एक भाजपा नेता बताकर गाली गलौज और अभद्रता करते हुए नजर आ रहा था जो कि सोशल मीडिया पर जोरों से वीडियो वायरल हुआ। जिसमें ब्लाक प्रमुख रामकिंकर पांडे का नाम लेते हुए अपने आपको भाई बताया, जिस पर ब्लॉक प्रमुख रामकिंकर पांडे ने खंडन करते हुए बताया कि ना ही कोई मेरा रिश्तेदार है ना ही मेरा यह भाई है।

 

 

वही इस मामले पर वकीलों ने जमकर हंगामा चालू कर दिया। हंगामा इतना ज्यादा था कि पुलिस मामले पर तहरीर लेते हुए तत्काल मुकदमा दर्ज कर विवेचना चालू कर दी और तथाकथित भाजपा नेता जनपद हरदोई के बेहटा गोकुल पुर थाना क्षेत्र से गिरफ्तार कर लिया। वहीं पुलिस ने यह भी बताया कि इस पर पूर्व में भी कई मुकदमे दर्ज हैं यह अपराधिक व्यक्ति है।

आपको बताते चलें 1 अप्रैल को एक अधिवक्ता रमेश चन्द्र राठौर की तबीयत बिगड़ गई थी जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया। जिला अस्पताल सीतापुर से उसे हायर सेंटर लखनऊ रेफर कर दिया गया, मगर रास्ते में उमेश मिश्रा नाम के व्यक्ति की वैगनआर कार खड़ी कर दी थी जिससे एंबुलेंस बाहर नहीं निकल पाई और उसी एंबुलेंस में अधिवक्ता की मौत हो गई।

इस मामले पर 4 तारीख को सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने पर अधिवक्ताओं ने हंगामा कोतवाली नगर में जमकर काटा जिस पर पुलिस ने मामले पर संज्ञान लेते हुए भाजपा नेता बताने वाले उमेश मिश्रा को हरदोई जनपद के बेहटा गोकुल पर थाना क्षेत्र से गिरफ्तार कर रात्रि में सीतापुर जनपद ले आई और विधिक कार्रवाई कर रही है।

Check Also

कानपुर में 11वीं के छात्र ने पंखे से लटक कर दी जान..

kanpur,ब्यूरो। कानपुर जनपद के पनकी थाना क्षेत्र अंतर्गत सुंदर नगर में 11 वी के छात्र …