दुष्कर्म के आरोपी को जसराना पुलिस ने भेजा जेल

THE BLAT NEWS:

फिरोजाबाद : जनपद की जसराना थाना पुलिस ने लगभग 9 माह पहले एक नाबालिक लड़की के अपहरण और उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम देने वाले युवक को पुलिस ने शनिवार को गिरफ्तार कर लिया है. पिछले साल जुलाई के महीने में इस अभियुक्त ने इस वारदात को अंजाम दिया था तभी से यह फरार चल रहा था.
थाना प्रभारी जसराना सचिन कुमार ने बताया कि जसराना थाना क्षेत्र के गांव नगला धनी निवासी अरुण पुत्र उमराय सिंह जो कि इसी थाना क्षेत्र के एक गांव में रहने वाली नाबालिक लड़की को बहला-फुसलाकर भगा ले गया था. जिसके संबंध में पीड़ित परिवार के द्वारा जसराना थाने पर नाबालिग के अपहरण का मुकदमा दर्ज हुआ था.
गरियाबंद:- युवती से दुष्कर्म के बाद फरार आरोपी को, छुरा पुलिस ने ...
बाद में जब लड़की को बरामद किया गया तब लड़की ने अपने बयान में अपने साथ हुए दुष्कर्म की बात स्वीकार की. घटना के बाद से ही आरोपी फरार चल रहा था. लड़की के बयान के बाद आरोपी के खिलाफ दर्ज मुकदमे में दुष्कर्म और पोस्को एक्ट की भी धाराएं बढ़ाई गई. उन्होंने बताया अपराधियों खिलाफ चल रहे अभियान के क्रम में रेप के आरोपी अरुण को मुखबिर की सूचना पर नगला धनी मोड से 20 कदम की दूरी पर एटा की ओर से गिरफ्तार किया गया है. आरोपी को सुसंगत धाराओं में न्यायालय में पेश किया गया. जहां से उसे जेल भेज दिया गया है.

Check Also

छत के पंखे से लटका मिला युवक का शव, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा

Kanpur, ब्यूरो। कानपुर जनपद के बिठूर थाना क्षेत्र अंतर्गत एक युवक ने पंखे में लटक …